IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लुहरी जल विद्युत परियोजना चरण-1 ने कोयल में लगाया एकदिवसीय निशुल्क नेत्र जांच शिविर 

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

उपतहसील निथर की ग्राम पंचायत गडेज के कोयल गांव में पटेल इंजीनियरिंग कंपनी ने लोगों की सुविधा के लिए रविवार को नेत्र रोग का निःशुल्क जाँच शिविर लगाया ।

इस  शिविर में लगभग दो सौ से ज़्यादा ग्रामीणों की आँखों का निशुल्क चेकअप  किया गया  और साथ ही उन्हें निशुल्क दवाएं व चश्मे भी वितरित किये गए। 

इस शिविर में संजीवनी अस्पताल रामपुर से नेत्र विशेषज्ञ गोल्डमेडलिस्ट डॉ. आर एस राणा व पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी के परियोजना प्रबंधक आरके अग्रवाल. प्रधान ग्राम पंचायत गढ़ेज दारा सिंह कायथ. वरिष्ठ प्रबंधक कार्मिक विभाग जय सिंह ठाकुर. प्रशासनिक प्रबंधक नीरज श्रीवास्तव विशेष तौर पर उपस्थित थे।

प्रधान ग्राम पंचायत गढ़ेज दारा सिंह कायथ ने इस शिविर के  लिए पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी का गढ़ेज पंचायत की जनता की ओर से धन्यवाद किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

जनजातीय क्षेत्रों में प्रदेश सरकार के कार्यकाल में अभूतपूर्व विकास हुआ सुनिश्चित- जय राम

Mon Aug 1 , 2022
एप्पल न्यूज़, चम्बा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने चम्बा के परिधि गृह में भरमौर-पांगी क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार जनजातीय और पिछड़े क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने इन क्षेत्रों के समुचित विकास के लिए बजट […]

You May Like

Breaking News