IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चौपाल में सुभाष मंगलेट के नामांकन में लगे राजीव शुक्ला के खिलाफ नारे, टिकट बेचने के लगाए आरोप

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला के चौपाल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक ने चुनावी ताल ठोक दी है। कांगेस से टिकट न मिलने से उन्होंने चौपल में समर्थको के साथ निर्दलीय अपना नामांकन भरा।

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और टिकट बेचने के आरोप लगाए। यही नही सुभाष मंगलेट ने राजीव शुक्ला को खुद आ कर चुनाव लड़ने की चुनौती भी दे डाली।

सुभाष मंगलेट ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस से टिकट के लिए आवेदन किया था लेकिन कांग्रेस ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दी जिसने 2017 के चुनाव में भाजपा का साथ दिया. इस बार सर्वे के आधार पर टिकट बाँटने की बात कही जा रही है लेकिन सर्वे पुरी तरह से फर्जी था।

उन्होंने कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला पर भी गभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजीव शुक्ला नेता नही है वह मैनेजमेंट कॉरपरेट जगत के नेता है।

वे बिजनेसमैन अच्छे हो सकते है लेकिन नेतागिरी ओर पार्टी चलना उनके बस में नही है। वे निष्ठा से काम नही कर रहे है और कांग्रेस के बड़े नेताओं को गुमराह करने का काम कर रहे है।

वे हेलीकॉप्टर से नीचे नही उतरते ओर फाइव स्टार होटलों में ठहरते है। कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुचने का काम कर रहे है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार द्वारा 2017 में उनके खिलाफ काम किया गया और कांग्रेस ने उन्हें उम्मीदवार बनाया दिया। इस बार चौपल मे असली ओर नकली कांग्रेस की लड़ाई है। कांग्रेस ओर भाजपा के बीच फ्रेंडली मैच चल रहा है।

उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें किसी भी कांग्रेस के बड़े नेता का फोन नही आया है जिससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस के नेताओ को भी पता है कि टिकट गलत दिया गया है। जिसकी वजह से वे चुप बैठे है और उनका समर्थन भी उनके साथ है।

Share from A4appleNews:

Next Post

आनी से BJP से बागी- बागी किशोरी लाल सागर और परस राम ने आजाद ठोकी ताल

Tue Oct 25 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी मंगलवार को आनी विधानसभा क्षेत्र से चार प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। भाजपा से टिकट न मिलने पर भाजपा से तीन बार चुनाव लड़ चुके और दो बार विधायक रहे किशोरी लाल सागर ने बतौर आजाद उम्मीदवार नामांकन भरा। इसके अलावा कांग्रेस से टिकट […]

You May Like

Breaking News