IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा के जुमले चलने वाले नहीं, कांग्रेस की गारंटियों पर है जनता को भरोसा, सत्ता परिवर्तन के लिए जनता तैयार- सुखविंदर सुक्खू

एप्पल न्यूज़, हमीरपुर

कांग्रेस प्रचार कमेटी के प्रमुख सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है। चुनावों में भाजपा के जुमले चलने वाले नहीं है। प्रदेश की जनता ने भाजपा की पांच साल की सरकार देखी है जो प्रदेश के विकास कराने में नाकाम रही है।

भाजपा का डबल इंजन सरकार भी पूरी तरह नाकाम रही है। प्रदेश की जनता महंगाई से परेशान है। युवाओं को रोजगार देने में भाजपा सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। वहीं कर्मचारी वर्ग भी सरकार से परेशान है।

आज पूरे प्रदेश में महिलाएं, युवा और कर्मचारी सरकार के खिलाफ सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन सरकार के पास जनता की आवाज सुनने के लिए समय ही नहीं रहा है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पूरी तरह फ्लॉप मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। हिमाचल प्रदेश पांच साल भाजपा सरकार के समय विकास के मामले में पचास साल पीछे हो गया है। भाजपा सरकार ने विकास नहीं किया बल्कि हिमाचल का विनाश किया है।

जयराम ठाकुर चुनावों के समय जनता के बीच जाकर पांच साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश नहीं कर रहे हैं और झूठे जुमलों से जनता को गुमराह कर रहे हैं।

प्रदेश की जनता अब भाजपा के जुमलों से गुमराह होने वाली नहीं है। जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और जिससे भाजपा सरकार की विदाई तय है।

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की जनता को कांग्रेस पर भरोसा है। कांग्रेस ने महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह सम्मान राशि देने की गारंटी दी है।

महंगाई से परेशान महिलाओं को कांग्रेस की गारंटियों पर भरोसा है। जिससे प्रदेश की महिलाएं कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं। इसी तरह प्रदेश के हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री देने की गारंटी कांग्रेस ने दी है।

सरकार बनते ही 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी। इसी तरह प्रदेश के लाखों कर्मचारियों की मांग है कि ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाए। केंद्र की भाजपा सरकार ने कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम बंद की थी।

कांग्रेस की राजस्थान और छत्तीसगढ़ की सरकार ने ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की है। हिमाचल में सरकार बनने के बाद पहली कैबिनेट में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने का निर्णय लिया जाएगा।

इसी तरह युवाओं को सरकारी नौकरी देने की गारंटी कांग्रेस ने दी है। सरकार बनते ही सरकारी विभागों में खाली सभी पदों को भरा जाएगा। इसके साथ ही सरकारी नौकरी में ठेकेदारी प्रथा को बंद किया जाएगा।

ठेकेदारी प्रथा से युवाओं को शोषण हो रहा है और नौकरी देने में भी अन्याय हो रहा है। जिसे सरकार बनने पर तत्काल बंद किया जाएगा।
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री जयराम पर ही भरोसा नहीं है। जिससे दिल्ली के नेता अब हिमाचल में आकर जुमलों की बरसात कर रहे है। लेकिन हिमाचल की शिक्षित जनता भाजपा के जुमलों में आने वाली नहीं है।

प्रदेश में 20 दिन बाद भाजपा सरकार की विदाई होगी और नए विजन के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी। जो जनता को दी गई हर गारंटी को पूरा करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

674 पेटी अवैध शराब व 6318 लीटर लाहन बरामद    

Fri Oct 28 , 2022
आबकारी विभाग की अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई जारी राज्य कर एवं आबकारी विभाग के आयुक्त यूनुस ने आज यहां बताया कि विभाग द्वारा आदर्श चुनाव संहिता के मद्देनजर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई जारी है। विभाग द्वारा गठित कार्य बल ने सूचना के आधार पर मण्डी जिला के भांबला […]

You May Like