IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

IGMC के निशुल्क लंगर हॉल का बिजली-पानी काटने के विरोध में ‘अटल’ की प्रतिमा के पास प्रदर्शन पर बैठे सरबजीत सिंह बॉबी

एप्पल न्यूज़, शिमला

दुनिया भर में बैला बॉबी के नाम से पहचान बनाने वाले सरबजीत सिंह बॉबी एक बार फिर रिज पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा के नजदीक प्रदर्शन पर बैठ गए हैं।

सरबजीत सिंह बॉबी शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में मुफ्त लंगर की सुविधा देते हैं। यहां करीब एक साल बाद 25 अक्टूबर के दिन बहाल की गई बिजली-पानी की सुविधा को प्रशासन ने एक बार फिर काट दिया है। इसके विरोध में सरबजीत सिंह बॉबी प्रदर्शन कर रहे हैं।

शिमला के पूर्व डिप्टी मेयर टिकेंद्र पंवर भी सरबजीत सिंह बॉबी के समर्थन के लिए इस प्रदर्शन में पहुंचे।

समाजसेवी सरबजीत सिंह बॉबी ने कहा कि उनके लंगर को राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है। एक साल पहले भी उनके लंगर हॉल से बिजली-पानी काट दिया गया था।

25 अक्टूबर के दिन प्रशासन की ओर से बिजली-पानी की सुविधा को दुरुस्त कर दिया गया, लेकिन शनिवार को एक बार फिर प्रशासन ने इस लंगर हॉल से बिजली-पानी काट दिया।

बॉबी ने कहा कि वे राजनीति से दूर रहना चाहते हैं, लेकिन प्रशासन राजनीतिक दबाव में उनके लंगर के साथ राजनीति करने की कोशिश कर रहा है सरबजीत सिंह बॉबी ने आरोप लगाया कि जानबूझकर उन्हें परेशान करने का काम किया जा रहा है।

गौरतलब है कि समाजसेवी सरबजीत सिंह बॉबी साल 2014 से शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में मुफ्त लंगर की सुविधा चला रहे हैं।

इसके अलावा सरबजीत सिंह बॉबी मरीजों के तीमारदारों को मुफ्त कंबल और बेडिंग की सुविधा भी देते हैं. सरबजीत सिंह बॉबी की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर एक समाजसेवी के रूप में है। बॉबी लंबे समय से फ्यूनरल वैन चलाकर भी जनसेवा के काम में लगे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल ने भुन्तर स्थित एकीकृत नशामुक्ति एवं पुनर्वास केन्द्र का दौरा किया  

Mon Oct 31 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने कुल्लू जिला के भुन्तर स्थित प्रदेश में महिलाओं के लिए पहले एकीकृत नशामुक्ति एवं पुनर्वास केन्द्र का दौरा किया। उन्होंने वहां कार्यरत परामर्श चिकित्सकों से वहां प्रदान की जा रही सुविधाओं व अन्य विषयों पर जानकारी प्राप्त की और केन्द्र में उपचाराधीन […]

You May Like

Breaking News