हिमाचल-मंडी में हादसा-पिकअप सुकेती खड्ड में गिरी, 7 मजदूरों की मौत

एप्पल न्यूज़, मंडी

बिहार से मंडी मजदूरी करने पहुंचे मजदूरों को क्या मालूम था कि मंडी पहुंचते ही उन्हें काम की जगह मौत मिल जाएगी। बीती रात मंडी शहर के साथ लगते पुलघराट के पास एक पिकअप जीप अनियंत्रित होकर सुकेती खड्ड में जा गिरी। जिसमें सवार 7 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि चालक सुरक्षित बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार यह सभी मजदूर बिहार के रहने वाले हैं और बीती रात ही बिहार से मंडी पहुंचे थे। दरअसल इन सभी मजदूरों को एक स्थानीय ठेकेदार ने काम करने के लिए यहां बुलाया था और इन मजदूरों ने चक्कर नामक स्थान पर उतरना था। लेकिन यह गलती से मंडी बस स्टैंड पहुंच गए। वहां से इन्होंने ठेकेदार को फोन किया तो ठेकेदार ने इन्हें लाने के लिए पिकअप जीप भेज दी।

पिकअप जीप पर सवार होकर अभी यह चक्कर की तरफ निकले ही थे कि पुलघराट के पास जीप पुल से सीधे नीचे खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मरने वाले सभी मजदूर बिहार के रहने वाले हैं और इनके परिजनों को इस बावत सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू जिला में रफ्तार पकड़ रही है मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना

Mon Nov 16 , 2020
एप्पल न्यूज़, कुल्लू मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना हिमाचल प्रदेश सरकार ने 2018 में आरंभ की थी, जो अब सरकार की फ्लैगशिप योजना बन चुकी है। पिछले दो सालों के दौरान योजना ने जिला में रफ्तार पकड़ी है। चालू वित्त वर्ष 2020 21 में अभी तक योजना के अंतर्गत उद्योग विभाग कुल्लू […]

Breaking News