IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल चुनाव में भाजपा के किसी नेता ने OPS का जिक्र करने की हिम्मत नही दिखाई

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगाए गए आरोपों पर जमकर पलटवार किया।

अलका लांबा ने कहा की सब से पहले योगी अपने राज्य उत्तर प्रदेश मे ध्यान दे जहाँ कानून व्यवस्था लचर अवस्था मे है। नोएडा, ग़ाज़ियाबाद जैसे NCR के शहर हो या राजधानी लखनऊ रोज अपराध की खबरो से वहा के अखबार भरे रहते है।

दूसरी बात योगी जी का यह कहना की भाजपा शासन मे आतंकवाद समाप्त हुआ है तथ्यो से परे है। अगर ऐसा ही है तो क्यो इनके राज मे कश्मीर मे पंडित आज भी सुरक्षित नही है? क्यो दिन दहाड़े कश्मीरी पंडितो को गोली मार दी जाती है?

अलका लांबा ने भाजपा और योगी पर करारा तंज कसते हुए कहा की कितनी हास्यास्पद बात है जिसकी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष PPE कीट खरीद घोटाले मे इस्तीफा दे चुका हो, जिसके शासन मे पुलिस भर्ती पेपर लिक घोटाला सीधे मुख्यमंत्री की दहलीज तक पहुंचा हो वे लोग माफिया और भ्रष्टाचार के खातमे का जुमला दे रहे है।

अलका ने आगे कहा की भारत की सेना हमेशा से मजबूती से देश की सीमाओ की रक्षा करती आयी है। हिमाचल के लोगो को भारतीय सेना के पराक्रम और स्वर्णिम इतिहास के बारे मे भली भाँति पता है।

ये वही सेना है जिसने इंदिरा के शासन काल मे पाकिस्तान को घुटनों के बल झुकाया था और अलग बांग्लादेश बनवाया था। ऐसे मे योगी का ये कहना की मोदी ने नेतृत्व मे देश की सीमाए सुरक्षित हुई है सेना की वीरता और बलिदान का अपमान करने जैसा है।

सेना के पराक्रम और बलिदान का उपयोग अपने राजनैतिक फायदे के लिए करना बेहद दुर्भग्यपूर्न है।

अलका लांबा ने योगी के आरोपो पर पलटवार करते हुए कहा की हिमाचल प्रदेश के चुनाव है। यहाँ OPS, महंगाई, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, सेब बागवानी करनेवाले किसान, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़के और कई मुद्दों पर सरकार विफल रही है। OPS का तो जिकर करने की हिम्मत तक भाजपा के किसी नेता ने नही दिखाई।

योगी अपनी प्रचार सभाओ मे हिमाचल के किसी भी मुद्दे पर बात नही कर रहे क्योकि वह जयराम ठाकुर की विफलता के बारे मे जानते है और उसी वजह से भाजपा ने योगी को प्रदेश के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भेजा है।

लांबा ने अपने वक्तव्य मे कहा की पांच साल की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। जनता बदलाव का मन बना चुकी है। युवाओ को रोजगार, कर्मचारियो को OPS, महिलाओ को सुरक्षा और प्रदेश को विकास के लिए काँग्रेस की सरकार का बेसब्री से इंतजार है।

जयराम ठाकुर की विफलता जगजाहिर है और उसी वजह से PM से लेकर गृहमंत्री, रक्षामंत्री और योगी को यहाँ प्रचार करना पड़ रहा है। अनुराग ठाकुर को आँसू बहाने पड़ रहे है।

Share from A4appleNews:

Next Post

भारत की राजनीति में मील का पत्थर, महिलाओं के लिए अलग संकल्प पत्र- रवि शंकर प्रसाद

Tue Nov 8 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला लोकसभा सांसद एंव पूर्व केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आज पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एकमात्र लक्ष्य समाज के सभी वर्गों का सर्वागीण विकास हैं। उच्चतम न्यायलय द्वारा EWS के विषय में हालिया निर्णय भारतीय जनता पार्टी के विचार […]

You May Like

Breaking News