IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पेपर लीक रिश्वत कांड की आरोपी महिला व 6 आरोपी 5 दिन का पुलिस रिमांड पर, हमें कभी महिला पुत्र की कोई शिकायत नहीं आई- चेयरमैन

आरोपी महिला के बेटे की अन्य परीक्षा में टॉप स्थान के सवाल पर बोले चेयरमैन
अगर उस परीक्षा की आएगी शिकायत तो की जाएगी छानबीन

एप्पल न्यूज़, हमीरपुर
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर पेपर लीक मामले के बाद हरकत में आ गया है। कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के द्वारा गत देर रात ही जेओए आई टी की 25 दिसंबर को होने वाली परीक्षा को जहां रद्द किया गया है।

हालांकि आगामी चयन बोर्ड की छह परीक्षाओं को तय समय पर ही किया जाएगा। वहीं कर्मचारी चयन आयोग के पास विजिलेंस की स्टेटस रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्यवाही अमल में लाया जाएगा।


आरोपी महिला सहित सभी 6 आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से सभी को 28 दिसम्बर तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है।
वही पेपर लीक मामले में संलिप्त महिला कर्मचारी के खिलाफ इससे पहले चयन आयोग में किसी भी तरह की शिकायतें नही आने की बात कही है।

हिप्र कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन संजय ठाकुर ने बताया कि जेओए आई टी की परीक्षा के लिए 1 लाख 3 हजार अभ्यार्थियों को एडमिट कार्ड भेजे गए थे। समूचे हिमाचल प्रदेश में सभी ब्लॉकों में यह परीक्षा आयोजित की जानी थी ।

लेकिन पेपर लीक मामले मामले के बाद इस परीक्षा को कर्मचारी चयन आयोग द्वारा रद्द कर दिया गया है। प्रदेश भर के 476 परीक्षा केन्द्रों पर एक लाख तीन हजार 344 अभ्यर्थियों ने परीक्षा देनी थी।

पेपर लीक मामले के बाद कर्मचारी चयन बोर्ड हमीरपुर हरकत में आया है आयोग के चेयरमैन संजय ठाकुर ने कहा कि विजिलेंस स्टेटस रिपोर्ट के बाद ही आगामी कार्यवाही की जाएगी । वहीं उन्होंने बताया कि आयोग के आगामी परीक्षाएं तय समय पर ही होंगी ।

पेपर बेचने वाला नितिन आज़ाद दो पेपर में टॉपर आरोपी महिला का बेटा

Share from A4appleNews:

Next Post

निरमंड का हेमंत लेगा शिमला जिले के सुन्नी के प्री आरडी कैंप में हिस्सा

Sat Dec 24 , 2022
एप्पल न्यूज़, आनी    जिला कुल्लू के निरमण्ड स्थित राजमाता शांति देवी आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला निरमंड के एनएसएस यूनिट एक स्वंयसेवी  हेमंत शर्मा का चयन प्री आरडी कैंप के लिए हुआ है। हेमंत शर्मा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुन्नी में आगामी 27 दिसंबर से 31 दिसंबर तक होने वाले […]

You May Like