IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बड़ी ख़बर- हमीरपुर चयन आयोग सस्पेंड, सुक्खू सरकार का बड़ा फैसला कमीशन की फंक्शनिंग पर लगी रोक, दोनों HAS वापस बुलाए, ADC को बनाया OSD

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में पेरप लीक और कर्मचारी अधिकारियों की संलिप्तता पाए जाने के बाद प्रदेश की सुक्खू सरकार ने बहुत ही साहसिक फैसला लेते हुए आयोग को ही सस्पेंड कर दिया है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में हुई उच्च स्तरीय बैठक में सरकार ने यह बड़ा फैसला किया। सरकार ने कमीशन की फंक्शनिंग पर पूरी तरह से रोक लगा दी है।

इसी के साथ सरकार ने आयोग में बड़े घोटाले की आशंका को देखते हुए SIT का गठन कर दिया है जो पूरे मामले की जांच करेगी।

आयोग में तैनात दोनों HAS अधिकारी सचिव व उपसचिव को भी वापस शिमला बुला लिया है। यही नहीं ADC हमीरपुर को सरकार ने आयोग का OSD नियुक्त कर दिया है औऱ सारे अधिकारी कर्मचारियों को उन्हें रिपोर्ट करने के आदेश दे दिए हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू ने सर्बजीत सिंह बॉबी के लंगर स्थान पर बिजली व पानी की सुविधा शीघ्र बहाल करने के दिए निर्देश

Mon Dec 26 , 2022
एप्पल नेवस, शिमलाबलेसिंग्ज ऑलमाईटी गैर सरकारी संस्थान के सर्बजीत सिंह बॉबी ने आज यहां मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की और उन्हें संस्थान की विभिन्न गतिविधियों से अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने बलेसिंग्ज ऑलमाईटी गैर सरकारी संस्थान द्वारा आईजीएमसी शिमला में जरूरतमंद मरीजों को निःस्वार्थ दी जा रही सेवाओं की […]

You May Like

Breaking News