IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सीमेंट फैक्ट्री विवाद- जयराम बोले- सरकार गम्भीर नहीं तो सुंदर ठाकुर ने पूछा- किसके दबाव में अदानी ने बंद की फैक्ट्री..?

नई सरकार बनते ही बिना नोटिस फैक्ट्री बंद करना पैदा करता है शक- सुंदर सिंह ठाकुर

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में लगभग डेढ़ महीने से दो सीमेंट प्लांट बंद पड़े हैं। माल भाड़े को लेकर ट्रक ऑपरेटरों और सीमेंट फैक्ट्री प्रबंधन के बीच विवाद उपजा है जिसे इतने दिन बीत जाने के बावजूद भी सुलझाया नहीं जा सका है।

भाजपा ने सीमेंट विवाद को लेकर सरकार पर हमले तीखे कर दिए हैं जबकि कांग्रेस सरकार अदाणी की मंशा के पीछे शक जाहिर कर विवाद को सुलझा लेने का दावा कर रही है।


सीमेंट कंपनी और ट्रक ऑपरेटरों के बीच चल रहे विवाद को लेकर नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार पर निशाना साधा है और कहा कि सरकार इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

सरकार को गंभीरता से प्रयास करने चाहिए।यह सीमेंट कंपनी और ट्रांसपोर्टरों के बीच का विवाद है इससे पहले भी इस तरह की बातें सामने आती रही है लेकिन उसका हल निकाले जाते रहे दोनों पक्षों को बिठाकर रास्ता निकलता रहा है।
वहीं दूसरी तरफ सरकार में सीपीएस सुन्दर सिंह ठाकुर ने कहा है कि हिमाचल में कॉन्ग्रेस की सरकार बनते ही अदानी ने अचानक से फैक्ट्री को बंद कर दी।

सरकार को इसकी जानकारी तक नहीं दी गई। आखिर किसके इशारे पर सीमेंट फैक्ट्री को बंद करने का निर्णय लिया गया है, यह शक पैदा करता है।

हालांकि सरकार विवाद को सुलझाने के लिए प्रयासरत है और मुख्यमंत्री खुद पूरे प्रकरण पर गंभीरता दिखा रहे हैं और जल्दी ही मामले को सुलझाने का सरकार प्रयास करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

कर्ज का रोना बंद करें CM, डेढ़ महीने में ही ले लिया 1500 करोड़ कर्ज, पेपर लीक मामले में जल्दबाजी न करें, अभी जांच होना बाकी-जयराम ठाकुर

Thu Feb 2 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वार्षिक बजट 2023-24 निराशाजनक व आम जनता की आशाओं के विपरीत बताया है। उन्होंने बजट को मात्र आंकड़ों का मायाजाल करार दिया है। सीएम ने कहा है कि कर्ज के बोझ में दबे प्रदेश के लिए किसी पैकेज की घोषणा न करने […]

You May Like