IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विपक्ष चंबा हत्याकांड को दे रहा राजनीतिक व सांप्रदायिक रंग, कानून कर रहा है अपना काम- नरेश चौहान

एप्पल न्यूज, शिमला

चंबा में युवक की नृशंस हत्या के मामले में प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। नेता विपक्ष जयराम ठाकुर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व पार्टी के लोगों को धारा 144 के कारण मृतक के परिवार से मिलने से रोका गया।

कांग्रेस सरकार भाजपा पर मामले को राजनीतिक व सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया है।

सीएम के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा की हत्यारो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी की किन परिस्थितियों में यह हत्या हुई।

लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखना सरकार व प्रशासन अपना काम कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी अध्यक्ष वहां जाना चाह रहे हैं।

मामले में राजनीति करना ठीक नहीं हैं। नौ तारीख को सच्चाई सामने आई लेकिन बीजेपी नेताओं का देरी से वहां जाने का क्या मतलब हैं? उन्होंने कहा ऐसे मामलों में राजनीति करना माहौल खराब करने की कोशिश है।

विपक्ष इस घटना को राजनीतिक व साम्प्रदायिक रंग देना चाह रही है। आरोपियों के घरों को जलाना जायज नही है किन लोगों ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की इसकी जांच की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

विशेष - शिमला के दिगंबर जैन मंदिर में हाफ पैंट, मिनी स्कर्ट, बरमुंडा और कटी-फटी जींस पहनकर मंदिर में "नो एंट्री", महिला और पुरुष दोनों के लिए निर्देश लागू

Sat Jun 17 , 2023
मंदिर प्रशासन ने एंट्री गेट पर लगाया निर्देश का फट्टा एप्पल न्यूज, शिमलाहिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में दिगंबर जैन के मंदिर में अमर्यादित कपड़े पहनकर दर्शन करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। मंदिर प्रशासन की तरफ से एंट्री गेट पर इसको लेकर फटा लगाकर आग्रह किया गया है कि […]

You May Like

Breaking News