IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सोलन के Rattanjees हलवाई ने जीती LED और ढेरों ईनाम

एप्पल न्यूज़, सोलन

वर्मा ज्वेलर्स के दिवाली बम्बर योजना में सोलन की शीतल धर्मपत्नी विजय कुमार ने लकी ड्रा में LED TV जीतकर अपनी खुशियों में चार चाँद लगा दिए।

विजय ने ईनाम के लिए प्रसन्ता व्यक्त करते हुए वर्मा जेवेलर्स का आभार जताया उन्होंने कहा मेने कभी सोचा नहीं था की वर्मा ज्वेलर्स में खरीददारी कर मैं ईनाम का भागीदार बनुगा।

में तो सिर्फ आभूषण लेने आया था वर्मा ज्वेलर्स में दिवाली बम्पर स्कीम चली है इस स्किम के तहत कूपन निकलेगा जो हम खुद ही ड्रॉपबॉक्स में से निकालेंगे।

मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं वर्मा ज्वेलर्स का लकी ड्रा विनर बनूँगा। मुझे वर्मा ज्वेलर्स की ये योजना बहुत ही नायाब लगी। गहने तो खरीदे ही साथ ही मुझे हजारो के ईनाम भी मिले।

उन्होंने कहा कि मैं हिमाचल प्रदेश के लोगों से आग्रह करूंगा कि जो भी त्योहारी सीजन में आभूषण खरीदना चाहते है वो एक बार वर्मा ज्वेलर्ज की इस अनूठी योजना को समझे और वर्मा ज्वेलर्स के शानदार शोरूम में आकर ईनाम के हक़दार बने।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू के "पेट में इन्फेक्शन" IGMC में भर्ती, नरेश चौहान- बोले कोई गंभीर समस्या नहीं, डॉक्टर्स की निगरानी में जल्द होंगे डिस्चार्ज

Thu Oct 26 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आईजीएमसी शिमला में भर्ती हो गए हैं। उन्हें रात में अचानक पेट में तेज दर्द उठा। इसके बाद आधी रात 3 बजे IGMC शिमला पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों की टीम उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच कर रहे है। सीएम सुक्खू अभी आईजीएमसी […]

You May Like

Breaking News