IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच की प्रनीता शर्मा महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत

एप्पल न्यूज़, शिमला

अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन गोपाल तिवाडी ने मंच का विस्तार करते हुए हिमाचल प्रदेश महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष के पद पर शिमला निवासी प्रनीता शर्मा को मनोनीत किया है।

यह मनोनयन मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजेंद्र कुमार जैमिनी,राष्ट्रीय महामंत्री हरिकिशन शर्मा,राष्ट्रीय संगठन मंत्री देवेंद्र कुमार शर्मा,महिला प्रकोष्ठ राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदिरा देवी तिवाडी की अनुशंसा से किया है।

शर्मा संपूर्ण हिमाचल प्रदेश में महिला प्रकोष्ठ के मंच सदस्य बनाने, कार्यकारिणी का गठन करने के लिए अधिकृत है।आपका कार्यक्षेत्र संपूर्ण हिमाचल प्रदेश रहेगा।

कार्यकाल 31 दिसंबर 2025 तक रहेगा। आशा है,आपके नेतृत्व में संपूर्ण हिमाचल प्रदेश में महिला प्रकोष्ठ के मंच सदस्यों की प्रगति होगी एवं उनकी समस्याओं का समाधान होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

उप मुख्यमंत्री ने "प्रथम दर्शन सेवा" योजना के तहत शिमला से श्री माता भंगायणी मंदिर हरिपुरधार के लिए चलने वाली बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Tue Oct 31 , 2023
कहा….आम जनमानस की सुविधा के मद्देनजर एचआरटीसी, धार्मिक स्थलों के साथ-साथ स्वास्थ्य संस्थानों के लिए भी बस रूट चलने पर कर रही है विचार एप्पल न्यूज़, शिमला – उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आम जनमानस की सुविधा के दृष्टिगत धार्मिक स्थलों के लिए बस सेवा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से […]

You May Like

Breaking News