IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बल्क ड्रग पार्क के निर्माण में देरी से विधानसभा में हंगामा, नारेबाजी के बाद विपक्षी भाजपा का सदन से “वॉकआउट”

सदन में प्रश्नकाल के दौरान पुर्व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने उठाया मुद्दा, संतोषजनक जवाब न मिलने से विपक्ष की सदन में नारेबाजी, किया सदन से वॉकआउट, सीएम पर लगाए झूठ बोलने के आरोप।

एप्पल न्यूज, शिमला

विपक्ष ने आज बजट सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला वहीं सदन के भीतर भी विपक्ष ने अपने तल्ख़ तेवर दिखाए हुए प्रश्नकाल के दौरान बल्क ड्रग पार्क के निर्माण में हो रही देरी को लेकर हमला बोला।

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने सदन में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण को लेकर प्रश्न पूछा था जिसका संतोष जनक जवाब न मिलने पर विपक्ष ने सदन में हंगामा किया और सदन से वॉकआउट कर दिया।

नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य को सरकार जानबूझकर लटकाने का काम कर रही है जबिक पुर्व सरकार की कड़ी मेहनत के बाद प्रदेश को बल्क ड्रग पार्क की सौगात मिली है।

प्रोजेक्ट के निर्माण से प्रदेश की इकोनॉमिक स्थिति में बदलाव होगा और बेरोजगारों को रोजगार भी मिलेगा लेकिन सरकार प्रोजेक्ट के काम को रोकने का प्रयास न कर रही है जो सहनीय नहीं है।

हालांकि प्रश्न के जवाब में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन ने कहा प्रोजेक्ट में पारदर्शिता से काम हो रहा है और भारत सरकार की गाइडलाइन से काम चल रहा है।

मुख्यमंत्री ने भी कहा कि प्रॉजेक्ट को बंद करने की सरकार की कोई मंशा नहीं है लेकिन प्रोजेक्ट के काम में समय लगेगा।

प्रोजेक्ट को हिमाचल की शर्तों के अनुरूप आगे ले जाया जाएगा।जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने सदन में नारेबाज़ी की सदन से वॉकआउट कर दिया।

वहीं जयराम ठाकुर ने कहा कि नौकरियों को लेकर सीएम सुक्खू ने बीते कल सदन में झूठ बोला था जिसको लेकर आज सदन में कांग्रेस का मेनिफेस्टो रखा गया।

जिसमें साफ़ लिखा गया था कि सरकार बनने पर कांग्रेस पहली ही कैबिनेट मीटिंग में एक लाख सरकारी नौकरी देगी और पांच साल में पांच लाख रोजगार दिए जायेंगे।

लेकिन अब मुख्यमंत्री सदन में झूठ बोल रहे हैं कि कांग्रेस ने ऐसा कहीं नहीं बोला है। मेनिफेस्टो अलग है और दस गारंटी अलग है।

कांग्रेस ने झूठी गारंटी देकर सत्ता हासिल की और अब झूठ के सहारे सरकार चला रहे हैं लेकिन जनता अब गुमराह होने वाली नहीं है विपक्ष जनता की आवाज को बुलंद कर रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल अब होगा हिमाचल सरकार का, सर्वोच्च न्यायालय ने लगाई मुहर, CM ने किया निर्णय का स्वागत

Wed Feb 21 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल सरकार को वाइल्ड फ्लावर हॉल सम्पति पर बड़ी राहत मिली है, जबकि ओबेरॉय ग्रुप के फ्लैगशिप को झटका लगा है. सर्वोच्च न्यायालय ने भी शिमला के वाइल्ड फ्लावर हॉल को हिमाचल सरकार को सौंपने के आदेश को बरकरार रखा है. ओबेरॉय ग्रुप को एक साल में […]

You May Like