IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ये क्या..? नालागढ़ में माता के जागरण में “स्टेज” पर नाचते-नाचते पंजाब के “कलाकार की मौत”

एप्पल न्यूज़, नालागढ़ सोलन
माता के जागरण में खूब नाचते हुए स्टेज पर ही एक शख्स की मौत से सभी स्तब्ध हैं।
एक युवा जब मस्ती में नाच रहा हो और माता के जयकारे लगाते हुए ही मौत आ जाए, तो चिंता बढ़ना लाजिमी है।
ऐसी ही हैरान करने वाली घटना सोमवार को सोलन जिला में नालागढ़ के ढेला पंचायत के कोंडी गांव में घटित हुई। माता के जागरण में पंजाब से आई कीर्तन मंडली के एक व्यक्ति कृष्ण की स्टेज पर ही मौत हो गई।


बताया जा रहा है की स्टेज पर नाचते नाचते अचानक ही महिला के वस्त्र पहने जागरण में नृत्य कर रहे 41 वर्षीय पंजाब के खरड़ निवासी कृष्ण बेहोश होकर मंच पर ही गिर गए।
साथी कलाकारों ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठ पाया। जिसके बाद उसे नालागढ़ अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इस घटना के बाद अभी हतप्रभ हैं। आखिर कलाकार की मौत भी आई तो मंच पर वो भी माता के जागरण में कीर्तन करते हुए। कल इस घटना की एक वीडियो भी वायरल हो गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।
इससे पूर्व रामपुर बुशहर के फाग मेला में भी एक युवक की इसी तरह मौत हो गई थी। जहां ढोल बजाते और नाचते हुई अचानक युवक ओम प्रकाश बेहोश होकर गिर गए और अस्पताल में मौत हो गई थी।

बता रहे हैं कि ऐसी मौत भी किस्मत वालों के नसीब में ही होती है। लेकिन चिंता इस बात की कि इतनी कम उम्र में हार्ट अटैक होना सोचने को मजबूर करता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने "एपिक कार्डों" का समयबद्ध वितरण करने के निर्देश दिए

Wed Apr 3 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने निर्वाचन की तैयारियों के लिए उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता की।मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जिला निर्वाचन अधिकारियों को नए मतदाताओं के नामांकन की अद्यतन प्रक्रिया में तेजी लाने और इस प्रक्रिया को समयबद्ध पूर्ण करने […]

You May Like