IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में मां कालीबाड़ी का आशीर्वाद लेकर बोले आनंद शर्मा, “देश की 100 करोड़ जनता देगी भाजपा को जवाब”

एप्पल न्यूज, शिमला
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कांगड़ा- चंबा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी  आनंद शर्मा मां कालीबाड़ी का आशीर्वाद लेकर चुनावी रण के लिए कांगड़ा रवाना हो गए हैं।

शुक्रवार सुबह शिमला के प्रसिद्ध मां कालीबाड़ी मंदिर में आनंद शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ मां की पूजा अर्चना करने के बाद केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला।
 कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 10 सालों की तरह एक बार फिर भाजपा भ्रमित करने मे प्रयास कर रही है।

पीएम मोदी न तो आज देश के विकास और लोगों से किए गए वायदों की बात करते हैं और न ही दस साल का हिसाब जनता को दे पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी न तो आज जम्मू – कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बोल रहे हैं और न ही देश के युवाओं से किए गए हर साल 2 करोड़ रोजगार की, इसके अलावा सेना भर्ती के नाम लाई गई अग्निवीर योजना और कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम पर बात नहीं करते।
आज देश की सही स्थिति के बारे में बात नहीं की जाती बल्कि काल्पनिक बातों से जनता को गुमराह करने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को देश के मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए न कि मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम करना चाहिए।

आनंद शर्मा ने कहा कि इस साल का लोकसभा चुनाव देश और हिमाचल के लिए विशेष महत्व रखता है। जहां करीब 100 करोड़ मतदाता देश मे नई सरकार चुनेंगे।

उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कांग्रेस ने मुझे कांगड़ा- चंबा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस हाईकमान ने जनता के बीच जाकर मेरा नाम तय किया है इसके लिए मैं कांग्रेस हाई कमान का आभारी हूँ।

उन्होंने कहा मैं करीब 5 दशक से पार्टी की सेवा और सच्चा सिपाही रहा हूँ जिसके चलते मुझे कांगड़ा- चंबा सीट से प्रत्याशी बनाया है मैं अवश्य ही चुनाब जीतकर  हाई कमान को जीत का तोहफा दूंगा”।
इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान, पूर्व MLA हरभजन सिंह भज्जी, एडिशनल एडवोकेट सुशांत कपरेट समेत कई अन्य समर्थक मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

"चलो ग्राम केंद्र की ओर" ज्यूरी में हुई बैठक, ये देशहित के लिए बहुत बड़ा चुनाव- बिष्ट

Fri May 3 , 2024
एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर रामपुर बुशहर में ग्राम केंद्र ज्योरी की बैठक चलो ग्राम केंद्र की ओर भारतीय जनता पार्टी प्रवासी कार्यकर्त्ता गोविंद सिंह बिष्ट पूर्व शिक्षा मंत्री उतरा खंड सरकार द्वारा की गई। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी मंडलाध्यक्ष कुलवीर सिंह भाजपा मंडल रामपुर के विस्तारक जीवन चौहान […]

You May Like

Breaking News