IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह ने आनी के रंदल, पोशना, बाड़ी में किया प्रचार

एप्पल न्यूज़, आनी कुल्लू

आज आनी विधानसभा के अंतर्ग गाँव रंदल, पोशना, पाली, बाड़ी, आदि गाँव में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा व माननीय सांसद प्रतिभा सिंह मंडी लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के लिए स्थानीय जनता से समर्थन माँगते हुए व वोट अपील करते हुए ।

साथ ही रामपुर विधानसभा क्षेत्र में सातवें वीत आयोग के अध्यक्ष व स्थानीय विधायक नन्दलाल ने
ग्राम पंचायत बड़ाच के लेलन, बड़ाच, बनोगा, थुआ, पनेल, नागाधार गाँव में मंडी लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के लिए स्थानीय जनता से समर्थन माँगे व वोट अपील की ।

उन्होंने कहा है कि आज रामपुर कि समस्त जनता को पहली बार श्री विक्रमादित्य सिंह जी को वोट देने का मोका मिला है वह पहली बार हमारे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जो इस क्षेत्र के लिए ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गर्व का विषय है।

ना भाजपा देखे ना किसी और पार्टी को आज हमें अपनी आन बान शान को बरकरार रखना है

इस दौरान साथ में रुचिका राठौर प्रधान ग्राम पंचायत् देलथ, उप प्रधान ग्राम पंचायत् बड़ाच कलम सिंह, देलथ ज़ोन प्रभारी राजीव ठाकुर, जगत भंडारी महासचिव ब्लाक कांग्रेस, योगराज खाँची, माधविंडेर राना युवा देलथ कांग्रेस ज़ोन अध्यक्ष, उपस्थित रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

साइकिलिस्ट जसप्रीत पॉल पहुंचे रामपुर, छात्रों को बताया मतदान का महत्व 

Wed May 15 , 2024
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर युवाओं को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने व मतदाताओं को उनके मत के मूल्य के बारे में जागरूक करने के लिए राज्य चुनाव आइकन जसप्रीत पाल ने आज पद्म राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुर व सर्वपल्ली बी.एड. कॉलेज नोगली में छात्रों को मतदान […]

You May Like

Breaking News