IMG-20240928-WA0004
IMG-20240928-WA0004
previous arrow
next arrow

हादसा या लापरवाही- नालागढ़ में “टैंक में डूबने” से 2 कामगारों की मौत

IMG-20240928-WA0003
IMG_20241012_102135
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज, नालागढ़ सोलन
जिला सोलन में नालागढ़ के प्लासड़ा स्थित एक उद्योग के टैंक में डूबने से 2 मजदूरों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार ईटीपी से कनेक्टेड इस टैंक में उतरते समय एक कामगार का पैर फिसल गया और टैंक में जा गिरा। इसी बीच साथी कामगार उसे बचाने के लिए टैंक में कूद पड़ा।

अधिक गहराई वाले इस टैंक के भीतर ऑक्सीजन की कमी थी और इसके कारण दोनों की कामगारों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये हादसा दवाओं का कच्चा माल बनाने वाले उद्योग में रविवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि प्रदीप पुत्र जगदीश गांव झांजील डाकघर रोपडी तहसील सरकाघाट ईटीपी से कनेक्टड प्रमिट टैंक से पानी के सैंपल लेने के लिए गया था, अचानक उसका पैर फिसला और वह टैक में गिर गया।
उसे बचाने की खातिर राजु पुत्र पप्पु निवासी गांव जखालिया जुला बंदायू उत्तर प्रदेश भी टैक में कूद गया, लेकिन ऑक्सीजन की कमी से दोनो की दुःखद मौत हो गई।

SP बद्दी इल्मा अफरोज ने बताया कि पुलिस ने लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए है। मामला गंभीर है और इसकी गहनता से जांच की जायेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

सुक्खू सरकार सच्चाई दबाने के लिए "पत्रकारों" को बना रही है निशाना, डराना धमकाना "लोकतंत्र का गला घोटना"- जयराम

Mon Oct 21 , 2024
पूर्व सरकार के कामों का फीता काटते हुए मुख्यमंत्री कहते हैं पिछली सरकार ने कोई काम नहीं किया: जयराम ठाकुर एप्पल न्यूज, शिमला नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सुखविंदर सिंह सुक्खू पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री महोदय पूर्व सरकार के द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों का फीता […]

You May Like

Breaking News