IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अपने ही गृह क्षेत्र में बेगाने कैबिनेट मंत्री, शिलान्यास पटिका से राजेन्द्र गर्ग का नाम गायब- गर्माया माहौल

6

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

जिला बिलासपुर के एक दिवसीय दौरे पर आए वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने जिला बिलासपुर के लोगों को करोड़ों की सौगातें के शिलान्यास करके जनता की उम्मीदें को बढ़ाया है । यह शिलान्यास सदर व घुमारवी विधानसभा क्षेत्र में किए गए हैं।

\"\"

वहीं सदर विधानसभा क्षेत्र में सड़क का सुधारीकरण जो कोठी चौक से लेकर तरेड़ तक हुआ है उस शिलान्यास पटिका मे मंत्री राजेंद्र गर्ग का नाम गायब है जिसका घुमारवी भाजपा के कुछ लोगों व कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर खूब खिल्लीयां उड़ाई हैं ।

लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि मंत्री घुमारवी विधानसभा क्षेत्र के ही नहीं है, परंतु पूरे हिमाचल प्रदेश के है जिससे मंत्री का नाम पटिका मे भी होना चाहिए था ।अनुराग ठाकुर के पूरे कार्यक्रम में मंत्री राजेंद्र गर्ग का साथ होने के बाद भी शिलान्यास पटिका पर नाम न होना हर किसी को अखर रहा है कि ऐसा अपने ही गृह क्षेत्र में क्यों हुआ है ।

बेशक मंत्री राजेंद्र गर्ग भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के खासमखास है और राजनीति में विधानसभा चुनावों में धूमल परिवार से कैसे सबंध थे वो जगजाहिर ही है ,पर वर्तमान में परिस्थितियों को देखकर पटिका से नाम गायब होना राजनीतिक गलियारों में चर्चा को हवा दे गया है ।

जिला बिलासपुर का घुमारवी जो राजनीतिक केंद्र बिंदु बन रहा है और वर्तमान में मंत्री के साथ अपने जिला गृह क्षेत्र में ऐसा होना अपमान है जिसकी लोगों मे तरह तरह की चर्चा है ।

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता बी एन पराशर ने कहा कि हमारे पास जो कार्यक्रम आया हुआ था उसमें मंत्री राजेंद्र गर्ग का नाम शामिल नहीं था जिस कारण यह हुआ है।

Share from A4appleNews:

Next Post

उभादेश की कुल्टी से गोविंदपुर सड़क का हाल बदतर, कोई सुध लेने वाला नहीं

Fri Oct 23 , 2020
एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई इन दिनों उभादेश की ग्राम पंचायत क्यारवी के अंतर्गत कुल्टी से गोविंदपुर सड़क का हाल बत से बदतर है सड़क में गढे है या गढो में सड़क इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है सरकार और प्रशाशन गहरी नींद में सोया है जनता की सुध लेने वाला […]

You May Like

Breaking News