IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भूषण ज्वैलर्स में ग्राहकों के लिए आभूषणों की मनमोहक रेंज उपलब्ध

एप्पल न्यूज़, सोलन

नवरात्रे शुरू होते ही भूषण ज्वेलर्स (BHUSHAN JEWELLERS) के आभूषणों के लिए ग्राहकों में ख़ासा क्रेज देखने को मिल रहा है। शोरूम में ग्राहकों की खासी भीड़ देखने को मिल रही है। बहुत से लोगों ने श्राद्ध पक्ष के दौरान भी अपने पसंदीदा आभूषण बुक करवाए थे, जिन्हें खरीदने के लिए लोग अब शोरूम पहुंच रहे है। साथ ही आने वाले दिनों में सोने के दामों में बढ़ोतरी अपेक्षित है जिसके चलते भी खरीददारी में तेजी दिख रही है।

\"\"


वहीं ग्राहकों की मांग और पसंद को देखते हुए शोरूम प्रबंधन द्वारा इस वर्ष आभूषणों की विशेष रेंज तैयार करवाई गई है। हर वर्ग और तबके के ग्राहकों का ख्याल रखते हुए इन आभूषणों को तैयार करवाया गया है जिन्हें ग्राहक खूब पसंद कर रहे है।

\"\"

भरोसे का दूसरा नाम बना BHUSHAN JEWELLERS.

भूषण ज्वेलर्स के लिए ग्राहकों का ये प्यार बेवजह नहीं है। इसका कारण है भूषण के नाम से जुडी गुणवर्ता की गारंटी, कम मेकिंग चार्जेज और शोरूम स्टाफ का प्यार भरा व्यवहार। भूषण ज्वेलर्स  में रेडीमेड आभूषण लाकर नहीं बेचे जाते बल्कि हिन्दुस्तान के टॉप प्रोफेशनल्स द्वारा  डिज़ाइन तैयार करवाए जाते है और उन्हें विशेष तौर पर बनवाया जाता है।

आभूषणों की विस्तृत रेंज उपलब्ध

चाहे स्वर्ण आभूषण हो, हीरे के आभूषण या चांदी के आभूषण व अन्य वस्तुएं, भूषण ज्वेलर्स में बेहतरीन रेंज उचित दाम पर उपलब्ध है। इसमें एंटीक, कुंदन, टेंपल, पारंपरिक पहाड़ी ज्वैलरी की पूरी रेंज आकर्षक डिजाइनस के साथ शोरूम में उपलब्ध है, जो ग्राहकों को खूब भा रही है। इसके अतिरिक्त चांदी के आभूषणों में बैंकॉक की ज्वैलरी, टरकीयन, इटालियन चेन की विभिन्न किस्में भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध  है।

हर खरीद के साथ उपहार
भूषण ज्वैलर्स द्वारा इस त्योहारी सीजन में हर खरीद के साथ निश्चित उपहार दिए जा रहे है। इसे ग्राहकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसके अलावा मेकिंग चार्जेस में भी रियायत दी जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

निर्वाचन आयोग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर क्यों किया रातों-रात प्रशासनिक फेरबदल- छाजटा

Sat Oct 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाजिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने के सरकार पर आरोप लगाए हैं कि वह आगामी पंचायती राज चुनाव संस्थाओं के चुनाव के मध्य नजर रातो रात प्रशासनिक फेरबदल करना सरकार की मंशा पर सवाल उठता है उन्होंने कहा किभाजपा सरकार पंचायत चुनाव में अपने […]

You May Like

Breaking News