IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नलवाड़ी मेला 17 मार्च से, झूलों के आवंटन के लिए 11 मार्च को खुली बोली – रामेश्वर दास


एप्पल न्यूज़, बिलासपुर

 उपमण्डल अधिकारी ना0 सदर रामेश्वर दास ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य स्तरीय नलवाडी मेला 17 मार्च से 23 मार्च तक लुहणू मैदान में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मेले में स्थापित किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के झूलों के लिए स्थान आबंटन की प्रक्रिया का कार्य खुली बोली के माध्यम से पुनः 11 मार्च को 10ः30 बजे उपमण्डल दण्डाधिकारी के कार्यालय में होगा।

उन्होंने बताया कि नीलामी प्रक्रिया में भाग लेने वाले बोलीदाता को मु0 50 हजार रूपए की धरोहर राशि का बैंक ड्राफ्ट उपायुक्त एवं अध्यक्ष, राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला बिलासपुर हि.प्र. के नाम 11 मार्च को 10ः30 तक जमा करवाना होगा। उन्होंने बताया कि आरक्षित मूल्य मौके पर ही बता दिया जाएगा तथा डोम की नीलामी राशि पिछले वर्ष के उच्चतम मूल्य में कम से कम 15 प्रतिशत अधिक होगी।
उन्होंने बताया कि बोलीदाता के पास पैन नम्बर/जीएसटी नम्बर व तीन वर्षों का अनुभव का प्रमाण पत्र होना अनिवार्य है जोकि बोली से पहले प्रस्तुत करना होगा। उन्होंने बताया कि बोलीदाता को स्वयं या अधिकृत व्यक्ति को ही बोली की प्रक्रिया में भाग लेना होगा। उन्होंने बताया कि बोलीदाता द्वारा जमा करवाई जाने वाली भुगतान राशि पूर्णतया जीएसटी/अन्य कर रहित होगी तथा उसपर लगने वाले जीएसटी/अन्य कर को सरकारी कोष में जमा करवाने बारे वह स्वयं उत्तरदायी होगा। उन्होंने बताया कि झूला आबंटी को प्रतिदिन साफ-सफाई व सुरक्षा का विशेष ध्यान रखना होगा जिसका अपने स्तर पर प्रबंध करना होगा।
झूलें में किसी भी प्रकार की आकस्मिक दुर्घटना के लिए बोलीदाता स्वयं जिम्मेदवार होगा तथा किसी भी प्रकार के हर्जाना/राहत का हकदार नहीं होगा। उन्होंने बताया कि अंतिम बोलीदाता को बोली समाप्त होने के तुरंत बाद पूर्ण राशि जमा करवानी होगी अन्यथा बोली रदद कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यदि बोलीदाता शर्ते पूरी नहीं करता है तो उसकी धरोहर राशि वापिस नहीं की जाएगी।
उन्होंने बताया कि उपमण्डल दण्डाधिकारी सदर को नीलामी की प्रकिया को रद्द करने का पूर्ण अधिकार होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

भव्य देव समागम को तैयार छोटी काशी, अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में पधारने वाले हैं 216 देवी-देवता- ऋग्वेद

Wed Mar 10 , 2021
एप्पल न्यूज़, मंडी शिवरात्रि महोत्सव में भव्य देव समागम के लिए छोटी काशी पूरी तरह तैयार है। महोत्सव में पधारने वाले देवी-देवताओं के स्वागत और सुविधा के लिए तमाम इंतजाम कर लिए गए हैं। उपायुक्त एवं अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव मंडी के अध्यक्ष ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि महोत्सव में इस […]

You May Like

Breaking News