IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की बैठक में बनी रणनीति, संविधान बचाने के लिए लड़ेंगे निर्णायक लड़ाई-प्रमोद

एप्पल न्यूज़, नीरज डोगरा शिमला
राजधानी शिमला में बुधवार को कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की राज्यस्तरीय बैठक शिमला में आयोजित की गई। बैठक में विभाग के अध्यक्ष, अनुसूचित विभाग के राष्ट्रीय समन्वयक सहित कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर मौजूद रहे।

बैठक में आगामी रणनीति पर चर्चा की गई कि कैसे अनुसूचित जाती विभाग की ब्लॉक कमेटियां प्रदेश में चल रहे मुद्दों को जनता तक पहुंचाएंगे। हाल ही में अनुसूचित जाती विभाग के ब्लाक कमेटियों के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है, ऐसे में ब्लाक कमेटियों के अध्यक्षों ने बैठक में हिस्सा लिया और अपने क्षेत्रीय मुद्दों पर चर्चा की गई।

अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय समन्वयक प्रमोद कुमार ने कहा कि बैठक में प्रदेश सरकार को घेरने के लिए आगामी रणनीति पर चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान अनुसूचित विभाग की बैठकें नहीं हो पाई थी, ऐसे में अब अध्यक्षों की नियुक्ति के बाद यह बैठक आयोजित की गई हैं। उन्होंने कहा कि देश प्रदेश में आज स्थिति बद से बदतर होती जा रही है और कुछ सांप्रदायिक ताकतें देश का माहौल बिगाड़ने में लगी है।

उन्होंने कहा कि इन सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए और जनता के बीच जनता के मुद्दों को उठाने के लिए इस बैठक में रणनीति तैयार की गई है और आने वाले दिनों में प्रदेश की जनता को इन मुद्दों से अवगत कराया जाएगा।

उन्होंने कहा यह सांप्रदायिक ताकतें देश के संविधान को खतरे में डाल रही हैं, ऐसे में कांग्रेस पार्टी का संविधान बनाने में अहम योगदान रहा है आज संविधान को बचाने के लिए एक निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर का सिग्मा स्कूल 5 गरीब मेधावी छात्रों को देगा निशुल्क शिक्षा व कोचिंग, 26 मार्च से पंजीकरण-28 को होगी परीक्षा

Thu Mar 25 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर-गरीब साधन हीन परिवारों के मेधावी छात्रों को जो आर्थिक तंगी के कारण विज्ञान की शिक्षा नहीं ले सकते थे, उन्हें सहायता करने के लिए कुछ विदेश में रह रहे लोग आगे आने लगे हैं। सिग्मा स्कूल और इंस्टिट्यूट के सौजन्य से प्रथम चरण में 5 मेधावी छात्रों […]

You May Like