IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चुनावी मोड में BJP कोर ग्रुप की बैठक-2022 का रोडमैप तैयार, संजय टण्डन ने 2017 के सभी प्रत्याशियों से मांगा रिपोर्ट कार्ड

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष , हिमाचल पंजाब एवं हरियाणा के प्रभारी सौदान सिंह पहुंचे भाजपा प्रदेश मुख्यालय दीपकमल चक्कर उनका स्वागत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, मुख्यप्रवक्ता रणधीर शर्मा एवं अनेको कार्यकर्ताओ ने किया।
मुख्यालय में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने समस्त पदाधिकारियों के साथ “कोविड चुनौती का सामना – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संकट का मुकाबला करता राष्ट्र ” इस विषय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा एक व्याख्यान /प्रस्तुतीकरण देखी।


भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर पहुंचे , कार्यकर्ताओं से की मुलाकात।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की भाजपा की तीन दिवसीय बैठक पीटरहोफ शिमला में कल संपन्न हुई और उसमें भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का मार्गदर्शन सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ ।


उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सेवा ही संगठन भाग-2 के अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्य किया है उससे नेतृत्व संतुष्ट है।
उन्होंने कहा कि कोर ग्रुप की बैठक में आगामी योजनाओं को लेकर विस्तृत चर्चा की गई और 2022 के चुनावों का रोडमैप तैयार किया गया , विधायकों की बैठक में सभी 2017 के प्रत्याशियों का रिपोर्ट कार्ड लिया गया और आगामी 2 वर्ष में क्या-क्या कार्य विधानसभा क्षेत्रों में किए जाने हैं उसके बारे में विस्तृत चर्चा भी की गई।

उन्होंने बताया कि प्रदेश के बोर्डों एवं निगमों के अध्यक्षों के साथ भी बैठक की गई जिसमें उन्होंने अपना विस्तृत विवरण नेतृत्व के सामने रखा,
सभी मोर्चों एवं प्रकोष्ठों के कार्यक्रम भी तय करे गए, किस प्रकार से उन्होंने आगे कार्य करना है उसकी एक रूपरेखा बनाई गई।
उन्होंने बताया कि नगर निगम शिमला के सभी 2017 के प्रत्याशियों से भी विस्तृत चर्चा की गई और वह भी अपना रिपोर्ट कार्ड जल्द पार्टी को सौंपेंगे, भाजपा नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए भी तैयार है । वार्डों में किस प्रकार से विकास कार्य हो रहे है उसका भी ब्यौरा लिया गया।
उन्होंने बताया कि जल्द ही तीन उप चुनाव आने वाले हैं जिसमें मंडी लोकसभा क्षेत्र, फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र एवं जुब्बल कोटखाई क्षेत्र में भाजपा जीत हासिल करेगी उसकी पूर्ण रणनीति बनाई गई है।
मंडी एवं फतेहपुर के प्रभारी पहले से नियुक्त किए जा चुके थे अब जुब्बल कोटखाई के प्रभारी शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, सह प्रभारी स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सेजल, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी एवं पार्टी की ओर से समन्वयक डॉ राजीव बिंदल को बनाया गया है।
भाजपा सभी चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करे उसको लेकर एक ठोस रणनीति बना ली गई है और 2022 में हम एक बार फिर हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

स्वारघाट के सरनी गांव के जंगल में संदिग्ध हालत में मिले तेंदुए के दो मृत शावक, फैली सनसनी चल रही है जांच

Fri Jun 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर बिलासपुर के स्वारघाट उपमंडल के तहत सरनी गांव के साथ लगते जंगलों में संदिग्ध हालत में तेंदुए के मरे हुए दो शावक मिले हैं, हालांकि इस तरह से तेंदुए के शावकों के जोड़े का मृत अवस्था में मिलना काफी चिंता का विषय है। गौरतलब है […]

You May Like

Breaking News