IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

त्रिदेव सम्मेलनों से बढ़ी भाजपा की शक्ति : टंडन

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि आज हमारे भारत देश का नेतृत्व दुनिया को नेतृत्व दे रहा है । हमारे नेतृत्व की दुनिया भर में ख्याति है । भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और भाजपा की शक्ति को बढ़ाना हम सभी का कर्तव्य है । सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती के लिए काम करना है अपने लिए नहीं , कार्यकर्ता अपने बारे में सोचने से पहले अपनी पार्टी के बारे में सोचे । पार्टी खुद आपके बारे में सोचेगी । जो सही दिशा में काम करता है कोई न कोई आंख उसे देख रही होती है ।


उन्होंने ने कहा को मैंने प्रदेश में स्वयं अनेकों त्रिदेव सम्मेलन में भाग लिया है, त्रिदेव सम्मेलनों से भाजपा की शक्ति बढ़ी है।
उन्होंने कहा की कार्यकर्ता पार्टी का पिल्लर है । यह पिल्लर मजबूती से खड़ा रहे तो पार्टी दोगुना मजबूती से आगे बढ़ेगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिलैक्स होकर काम करने नसीहत दी ।

उन्होंने कहा कि सभी अपने क्षेत्र के बारे में सोचें । सभी कार्यकर्ताओं को विषय की गंभीरता व कार्यपद्धति को समझने की कोशिश करनी चाहिए । हम सबको संगठन के विषयों की जानकारी होनी चाहिए तथा केंद्र व प्रदेश सरकार , जिला , मंडल सहित अपने सभी क्षेत्रों की जानकारी होना जरूरी है ।
उन्होंने कहा की केंद्र व प्रदेश में भाजपा मजबूत है , जबकि कांग्रेस इस समय पूरी तरह टूटी हुई है । कांग्रेस एक दिशाहीन एवं नेतृत्वहीन हो चुकी है । उन्होंने कहा की हिमाचल से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शीर्ष नेतृत्व में विराजमान है जो प्रदेश की बड़ी उपलब्धि है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

ब्रेकिंग- शिमला के देवनगर में लैंड स्लाइड की चपेट में आई दो गाड़ियों को पहुंचा भारी नुकसान

Thu Sep 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला के उपनगर देवनगर में बारिश के चलते देर रात भूस्खलन हो गया। जिसकी चपेट में सड़क किनारे खड़ी 2 गाडियां आ गई। दोनों गाड़ियों के ऊपर मलबा गिरने से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस भूस्खलन में कोई जानी नुकसान नही हुआ है। अभी भी पहाड़ी […]

You May Like