‘शनि झूठ नहीं मानता’- पंजाब में CM चन्नी की राह नहीं आसान, सिद्धू को संकट- सरकार और संगठन में तालमेल बिठाना चुनौती-पंडित डोगरा

एप्पल न्यूज़, शिमला
कांग्रेस पार्टी के दिल्ली दरबार से पंजाब के मुख्यमंत्री की घोषणा 19 सितंबर 2021 को करना अंक ज्योतिष के अनुसार शुभ नहीं मानी जा रही हैं। घोषणा होने के बाद 20 सितंबर, 2021 को पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी ने शपथ ग्रहण की।

वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष एवं जाने माने अंक ज्योतिषी पंडि़त शशिपाल डोगरा ने बताया कि 1+7=8 शनि का अंक शनि न्याय का कारक। शनि झूठ नहीं मानता। 2021 का 5 अंक। पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री का अंक 8 आता है, 8+5=13=1+3=4 अंक राहु का अंक। राहु षड्यंत्र का कारक। सत्ता व संगठन में कोई बड़ा आपस में षड्यंत्र देगा।

19 को घोषणा। 1+9=10=1+0=1 सूर्य का अंक हैं। पंडि़त डोगरा ने कहा कि पंजाब का अंक 8 है और 8 शनि का अंक है। शनि और सूर्य आपस में शत्रु हैं। फिर से आने वाले समय में पंजाब कांग्रेस में किसी बड़े षड्यंत्र के संकेत मिल रहे हैं।

20 सितंबर को शपथ 2+0=2 चंद्र का अंक जोकि चंद्र मन का कारक, मन को विचलित करेगा। चरण जीत सिंह चन्नी का जन्म 1 मार्च, 1963 को हुआ हैं। 1 अंक सूर्य का हैं और सूर्य ने सत्ता तो दे दी, परंतु पंजाब का अंक 8 हैं जो शनि का अंक हैं। 1 व 8 अतिशत्रु हैं।

उन्होंने बताया कि अंक ज्योतिष के हिसाब से नवनियुक्त मुख्यमंत्री की राह आसान नहीं हैं। उनके लिए सत्ता का पूर्ण सुख भोग पाना मुश्किल लगता है। किसी बड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा। जिसके कारण कोई उथल-पुथल करवा देगा।

पंजाब कांग्रेस के 24वें अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का जन्म 20 अक्टूबर, 1963 का है। 2 चंद्र का अंक। चंद्र मन का कारक मन को विचलित करता है। पंजाब मुख्यमंत्री का 1 अंक सूर्य का, पंजाब अध्यक्ष का 2 अंक चंद्र का।

अगर ये दोनों अंक मित्र हैं। परंतु पंजाब मुख्यमंत्री का अंक सूर्य का कहीं दबेगा नहीं, अपनी ही चलाने की कोशिश करेगा और अध्यक्ष को संकट में डाल देगा। बाकि सर्वज्ञ तो ईश्वर ही हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल प्रदेश के लिए शीघ्र घोषित होगी नई खेल नीति- राकेश पठानिया

Tue Sep 21 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज आॅनलाइन माध्यम से केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा आयोजित कांफ्रेंस आॅफ मिनिस्टर्स में भाग लिया, जिसकी अध्यक्षता केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने की।राकेश पठानिया ने कहा कि यह हिमाचल प्रदेश […]

Breaking News