IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मंडी में BJP रिकॉर्ड मतों से जीतेगी, हम घरों में सुरक्षित हैं क्योंकि फौजी सरहद पर तैनात है – कश्यप

एप्पल न्यूज़, मंडी

उपचुनाव में मंडी रिकॉर्ड मतों से अपनी जीत दर्ज करेगी यह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मंडी से जारी एक बयान में कहा। उन्होंने कहा कि इस बार भी पहले की तरह मंडी की जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की ठान ली है यह लोगों का उत्साह देखते ही समझ आ जाता है।
 उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस के प्रत्याशी सेना के बलिदान को भूल कर उनकी शहादत का अपमान कर रही है ।उसे देश और प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।
 कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा सैनिकों की टोपी और मेडल पर जो आपत्ति दर्ज की गई है मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि यह सम्मान घर बैठकर हवाई बयानबाजी करने से नहीं मिलता अपितु इसके लिए सरहद पर सेवाएं देते हुए दुश्मन की गोली खाने को तैयार रहने के एवज में मिलता है। पर शायद उन्हें यह पता नहीं कि वह शिमला की ठंडी वादियों में चैन की नींद तभी सो पाते हैं जब अपने परिवारों को छोड़कर सेना  ठंड गर्मी रात दिन की परवाह किए बगैर सरहद पर दुश्मनों का सामना करने को तैनात रहती है।
 साथ ही उन्होंने कहा आज तक जब भी कांग्रेस सत्ता में रही है उन्होंने बदले की भावना से काम किया है ।तभी वह अपनी जीत को कायम नहीं रख पाई है ।भाजपा ने इस प्रथा को बदलने का प्रयास किया है और प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव ही कार्य किया है। उसी की वजह से भाजपा एक बार फिर उपचुनाव में जीत दर्ज करेगी और 2022 में भी मिशन रिपीट करके इतिहास को बदलेगी ।
उन्होंने विक्रमादित्य द्वारा दिए बयान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने बदले की भावना को हवा देते हुए कहा कि उनके सत्ता में आते ही वह कर्मचारियों को पटक-पटक कर प्रदेश के दुर्गम इलाकों में भेजेगें। इससे साफ पता चलता है कि वह किस मानसिकता से सत्ता में आना चाहते हैं। वह प्रदेश के विकास के बारे में ना सोच कर अपनी प्रतिशोध की राजनीति करना चाहते हैं।
 इसलिए मैं हिमाचल की प्रबुद्ध जनता से यह निवेदन करूंगा कि ऐसी ओछी मानसिकता व दूषित विचारों के व्यक्ति और पार्टी का कभी समर्थन ना करें और प्रदेश व सैनिकों के सम्मान के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करके उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे।

Share from A4appleNews:

Next Post

देव परंपराओं के निर्वहन में कोविड-19 प्रोटोकॉल की पालना देव समाज का सराहनीय प्रयास, नजराना पर देव समाज द्वारा जनरल हाउस के निर्णय का करें सम्मान-डीसी

Mon Oct 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने कहा कि 7 दिनों तक चलने वाले अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव में घाटी के सैकड़ों देवी देवता ढालपुर मैदान  की शान बने हैं। समूचा कुल्लू विशुद्ध रूप से देव आस्था का केंद्र बना हुआ है। उन्होंने कहा कोरोना महामारी के चलते बेशक इस बार […]

You May Like

Breaking News