IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ब्रेकिंग- हिमाचल में शिक्षण संस्थान 31 जनवरी तक बन्द, कोरोना बंदिशें भी 26 से बढ़ाकर 31 तक की, स्वास्थ्य मंत्री भी पॉजिटिव

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल सरकार की उच्चस्तरीय बैठक में आज शिक्षण संस्थानों को 31 जनवरी तक बन्द रखने का निर्णय किया गया। यही नहीं जो कोरोना नियमों के तहत निर्णय 26 जनवरी तक के लिए लागू किए गए थे उन्हें भी 31 जनवरी तक के लुई आगे बढ़ा दिया है।

सरकार की ओर से इस बाबत बाकायदा नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है। इसी तरह कार्यालयों में आने, सोशल डिस्टनसिंग, नो मास्क नो सर्विस और रैलियों कार्यक्रमों में 50 फीसदी के आने जैसे नियम भी यथावत लागू रहेंगे।

इसी बीच हिमाचल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सैज़ल भी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं। वहीं लगातार कोरोना पोजिटिवों का आंकड़ा और मृतकों के अनुपात बढ़ने से भी सरकार चिंतित है इसलिए नए नियम लागू रखे है।

ये अलग बात है कि इधर उधर भले ही नियम लागू करवाते रहें लेकिन बसों में खचाखच भरी सवारियों को शायद कोरोना नहीं होता और जो कोरोना पॉजिटिव भी बसों में यात्रा कर रहे हैं उनसे भी कोरोना संक्रमण नहीं फैलता। हां सरकार ने टेक्स माफ कर बस ऑपरेटरों को बड़ी राहत जरूर दी है लेकिन आम जनता को राहत क्यों नहीं दी जाती ये किसी की समझ में नहीं आ रहा।

Share from A4appleNews:

Next Post

शर्मनाक- बिलासपुर में विजिलेंस ने रिश्वत लेते दबोचा नेशनल क्वालिटी मॉनीटर, होटल के कमरे से 2.16 लाख रुपए बरामद

Mon Jan 24 , 2022
एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो बिलासपुर ने सड़कों की क्वालिटी की सही रिपोर्ट देने की एवज में रिश्वत मांगने के आरोप में नैशनल क्वालिटी माॅनीटर को गत रात को एक निजी होटल से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आरोपी घागस के […]

You May Like