IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर में BJP मंडल मिलन कार्यक्रम में CM के घोषित 15-15 हजार की राशि कौल, SDM और DSP ने 150 महिला मंडलों को की वितरित

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

महिला मोर्चा भारतीय जनता पार्टी मंडल रामपुर द्वारा महिला मंडल मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में रामपुर व ननखड़ी से 150 महिला मण्डल ने अपनी उपस्थिति दर्ज की प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा की गई घोषणा 15000 रु प्रति महिला मण्डल को उपमंडलाधीकारी नागरिक रामपुर व DSP रामपुर द्वारा राशि वितरित की गई।

इस कार्यक्रम में हिमकोफेड के अध्यक्ष कौल नेगी का भी सवागत किया गया भारतीय जनता पार्टी रामपुर के मण्डल अध्यक्ष श्री भीमसेन ठाकुर व हिम्फेड के निदेशक नरेश चौहान महिला मोर्चा अध्यक्ष बिशना भंडारी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस महिला मंडल मिलन समारोह में 150 महिला मंडल प्रधान व अन्य महिलाओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज की इस सफल आयोजन के लिए बिशना भंडारी जी को बहुत बहुत बधाई व शुभकामनाएं इनके अथक प्रयास से आज महिलाओं को आगे आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

महिला शक्ति ने आज साबित कर दिया है कि इस बार वे भारतीय जनता पार्टी रामपुर के साथ है व आने वाले चुनाव में अपनी भागीदारी बड़ चढ़ कर देगे।

इस मौके पर महिला मोर्चा महामंत्री गुड़ी भारती जी, अनीता लकटु जी, पार्टी के दोनों महामंत्री, श्याम लाल गुप्ता जी, जीया लाल जियाँ जी, जीया लाल लम्बरदार जी, भी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

आदेश- कुल्लू जिला में ठेकेदारों को कार्य से पूर्व करना होगा मजदूरों का सत्यापन, नियम आज से लागू अन्यथा 188 के तहत होगी दंडात्मक कार्रवाई- गर्ग

Sat Feb 5 , 2022
आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने को लेकर कड़ा कदम एप्पल न्यूज़, कुल्लू जिला प्रशासन कुल्लू ने निर्णय लिया है कि जिला कुल्लू में कार्य से पूर्व प्रवासी मजदूरों को पहचान और सत्यापन करना अनिवार्य किया गया है। कोई भी नियोक्ता/ठेकेदार/व्यापारी कुल्लू जिले में आने वाले किसी भी प्रवासी मजदूर को […]

You May Like

Breaking News