रामपुर बुशहर में जल्द होगी ट्रिपल इंजन वाली सरकार- टंडन

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने रामपुर में भाजपा व्यापार प्रकोष्ट की बैठक में भाग लिया, उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल और मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी बिहारी लाल शर्मा भी उपस्थित रहे।
रामपुर में सभा को संबोधित करते हुए संजय टंडन ने कहा कि एक संगठन के रूप में भाजपा ने इस विधानसभा क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है, हमारे पास रामपुर में 1400 से अधिक सक्रिय कार्यकर्ता हैं।

हमारे कार्यकर्ताओं ने कोविड महामारी के समय में लोगों की सेवा करने में बहुत अच्छा काम किया है। हमारे कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंद परिवारों को सहायता प्रदान करने के लिए हर घर का दौरा किया है।
रामपुर में हमारा एक मजबूत नेतृत्व है और लोग यहां भाजपा के पक्ष में हैं।
उन्होंने कहा कि बुशहर की रियासत (जिसे बशहर, बुशहर, बशहर के नाम से भी जाना जाता है) कभी ब्रिटिश राज के प्रशासन के तहत अट्ठाईस शिमला पहाड़ी राज्यों में से सबसे बड़ी थी, जो क्षेत्रीय और अंतरमहाद्वीपीय व्यापार पर निवेश करने और हिमालयी संसाधनों के लिए उत्सुक थी। रामपुर1947 में भारतीय संघ में शामिल हो गया। 8 मार्च 1948 को, पंजाब और शिमला की बीस अन्य रियासतों के साथ, बशहर ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए, जो इसके परिणामस्वरूप भारतीय राज्य हिमाचल प्रदेश में शामिल किया गया।
इस बार रामपुर विधानसभा भाजपा को वोट देगी और भाजपा को सत्ता में लाएगी।
उन्होंने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार चल रही है और जल्द ही रामपुर में ट्रिपल इंजन की सरकार चलने वाली है।
रामपुर राज्य के सबसे बड़े नेता के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ था, लेकिन इसमें अभी भी बुनियादी सुविधाओं का अभाव था। रामपुर के लोगों को बदलाव और विकास देखने के लिए भाजपा को वोट देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि लोगों को यह सोचना चाहिए कि वे कब तक एक कबीले से जुड़े रहेंगे और क्षेत्र के विकास को प्रभावित होने देंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

MC शिमला चुनावों के लिए कांग्रेस ने पार्टी नेताओं व पदाधिकारियों की दी वार्ड वाइज जिम्मेदारी

Mon Jun 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने शिमला नगर निगम चुनावों के लिये  पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों की वार्ड वाइज जिम्मेदारी तय कर दी है। वार्ड 1 भराड़ी विधायक सुंदर ठाकुर को प्रभारी बनाया गया है उनके साथ  भुवनेश्वर गौर व अधिवक्ता चंद्र शेखर वर्मा को सह प्रभारी […]

You May Like

Breaking News