IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘दूध की रखवाली बिल्ली कर रही है’, पुलिस भर्ती पेपर लीक में CBI जांच न करवाकर किसको बचाना चाह रही सरकार..? – अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज़, ऊना
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार द्वारा पुलिस भर्ती घोटाले व पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की मांग उठाई है।  नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बयान में कहा कि प्रदेश सरकार बताए कि जब कांग्रेस द्वारा इस मामले में युवा हित में प्रदेश हित में न्यायिक व सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी, उसमें प्रदेश सरकार ने दवाब के तहत सीबीआई की जांच करवाने का ऐलान किया था, लेकिन आज भी इतना वक्त गुजर जाने के बाद प्रदेश में इस मामले की जांच सीबीआई करने के लिए नहीं आई।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर क्यों सीबीआई की जांच नहीं हो पा रही है? सरकार किसको बचाना चाहती है। उन्होंने कहा कि सरकार को  दस्तावेज जनता के सामने रखने चाहिए जिसमें सीबीआई की जांच के लिए आग्रह किया गया है और यह बताना चाहिए कि सीबीआई का क्या जवाब आया?

क्यों सीबीआई इस पेपर लीक मामले की जांच करने नहीं आ रही है ? क्या कारण है कि दूध की रखवाली बिल्ली कर रही है? उन्होंने कहा कि पुलिस की एसआईटी ही इस जांच को आगे बढ़ा रही . उन्होंने कहा कि  सवाल यह  नहीं है कि इसमें 171 लोग गिरफ्तार किए गए हैं? क्या कार्रवाई अब तक हुई है? सवाल यह है कि बड़े लोग जो इसमें शामिल हैं वह क्यों बच गए ?क्या यह मामला सिर्फ प्रेस के कर्मचारियों तक ही सीमित है,क्या पुलिस के अधिकारियों की जिम्मेदारी नहीं है ।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इसकी परते खुलनी चाहिए। मुकेश ने कहा कि नौजवानों के साथ धोखाधड़ी का मामला है, लाखों नौजवानों के साथ अन्याय अत्याचार हुआ है ।उन्होंने कहा कि ऐसा ही 2020 में पुलिस भर्ती हुई है, उसमें भी इस प्रकार की शंकाएं हुई है, अनेक और भर्तियां हुई हैं जिनमें इस प्रकार का मामला सामने आया है, कुछ मामले कोर्ट में गए हैं।

उन्होंने कहा कि नौजवानों के साथ नौकरी देने में लगातार घोटाले पर घोटाला करना भाजपा सरकार की आदत बन गई है और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पेपर लीक वाला मुख्यमंत्री जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि कमजोर, असहाय ,प्रदेश को कर्ज में डुबोने वाले और विकास में पीछे ले जाने वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हैं ,जिन्होंने प्रदेश की के हितों के साथ समझौता किया है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं में हिम्मत नहीं है कि वह महंगाई  व बेरोजगारी के ऊपर बोल सकें। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में 14 लाख का आंकड़ा बेरोजगारी का पार कर गया है, उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए पुख्ता नीति कांग्रेस बनाएगी। कर्मचारियों को न्याय देंगे।

भाजपा की नीति यह है कि अग्निवीर भर्ती करके 4 साल की और उसके बाद बेरोजगारी और उसके ऊपर हवाई घोषणाएं की जा रही हैं कि प्राथमिकता रोजगार में अग्निवीर को मिलेगी उन्हें कोई तो बताओ कैसे मिलेगी? तानाशाही नहीं रखी जानी चाहिए देखना चाहिए इस योजना को, बदला जाए ।

Share from A4appleNews:

Next Post

चन्द्रभागा नदी के जल से सिंचित होगी तांदी व सुमनम की 900 बीघा भूमि, डॉ रामलाल मारकंडा ने किया योजना का शुभारंभ

Tue Jun 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, केलांग विकास में जन सहयोग कार्यक्रम के अंतर्गत ग्रामीणों ने तैयार की उठाऊ सिंचाई योजना लगभग 1700 मीटर ऊंची उठाऊ सिंचाई योजना से सिचिंत होगा क्षेत्र। प्रदेश सरकार की उठाऊ सिंचाई योजना ने लाहुल घाटी की तांदी पंचायत के दर्जनों किसानों के लिए वरदान साबित होगी। ग्रामीणों ने […]

You May Like

Breaking News