IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल विधानसभा- सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आते ही CM को नैतिकता के आधार पर देना चाहिए इस्तीफा- अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है. मॉनसून सत्र की कार्यवाही के पहले दिन शोकोद्गार के बाद विपक्ष ने नियम 278 के तहत अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा मांगी.अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने सदन में जोरदार हंगामा किया।

इस बीच सदन को 15 मिनट तक स्थगित करना पड़ा. इसके बाद कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने अविश्वास प्रस्ताव पर वीरवार सुबह 11 बजे चर्चा का का समय तय किया है.

सदन से बाहर आने के बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार को अविश्वास प्रस्ताव आते ही नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है. आज हर वर्ग सरकार से परेशान है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सदन के बाहर हर वर्ग के कर्मचारी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सरकार विकास के बड़े-बड़े दावे कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार विकास के झूठे दावे कर रही है.
अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. आज प्रदेश भर में वन माफिया और भूमाफिया बुरी तरह दनदना रहा है. सरकार के संरक्षण में माफियाओं को बचाने का काम किया जा रहा है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का अधिकारियों पर भी कोई नियंत्रण नहीं है।

सरकार को जल्दबाजी में पहले मुख्य सचिव हटाना पड़ा. अब सरकार के कई अधिकारी अलग-अलग विभागों में प्रतिनियुक्ति की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है. ऐसे में सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- आनी के गुगरा में बादल फटने से भारी तबाही, 10 दुकानें 3 गाड़ियां बही, खण्ड के शिक्षण संस्थान आज बन्द, खदेड़ गांव में घर में दबने से एक महिला व बच्ची की मौत

Thu Aug 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, आनी प्रदेश में कुल्लू जिला में आनी की ग्राम पंचायत देवठी के गुगरा में बादल फटने से भारी तबाही हुई है। इस कारण खड्ड में बॉध जैसे हालात हो गए। इससे आने बस अड्डा पर 10 दुकानें और 3 गाड़ियां खड्ड के तेज बहाव में बह गए। आनी […]

You May Like