IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुसम्पटी को विकास का मॉडल आदर्श चुनाव क्षेत्र बनाने में कोई कोर कसर बाकी नही छोड़ रहे हैं अनिरुद्ध सिंह

एप्पल न्यूज़, शिमला

कुसम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कहा है कि उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र के अधिकतर गांव को सड़क सुविधा से जोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि उनका पूरा प्रयास है कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं उनके घर द्वार पर ही उपलब्ध हो। उन्होंने कहा कि कुसम्पटी को विकास का मॉडल आदर्श चुनाव क्षेत्र बनाने में वह कोई कोर कसर बाकी नही रखेगें।

आज अपने चुनाव क्षेत्र के बन्नी पंचायत व मखडोल  पंचायत में विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अनिरुद्ध सिंह ने उन्हें भारी जन समर्थन देने के प्रति आभार  ब्यक्त करते हुए कहा कि वह सदैब कुसम्पटी चुनाव क्षेत्र के लोगों के ऋणी रहेंगे।

उन्होंने कहा कुसम्पटी चुनाव क्षेत्र के सभी लोग उनके परिवार के है,इसलिए वह कभी भी उनसे मिल कर अपनी किसी भी समस्या को उनके समक्ष रख सकतें है। 

अनिरुद्ध सिंह ने प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा के इस शासनकाल में बेरोजगारी व महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है।

उन्होंने कहा ग्रामीण लोगों विशेषकर महिलाओं को घर चलाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला भाजपा सरकार पर एक ऐसा धवा है जो धोने से भी साफ नही होगा।

उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ एक बड़ा खिलवाड़ किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री इसकी जांच सीबीआई से करवाने से बच रहें है।इसका साफ मतलब है कि वह दोषियों को बचाना चाह रहे है।

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन लागू करेगी। उन्होंने कहा कि किसानों बागवानों के हितों की पूरी रक्षा की जाएगी। 

इस दौरन उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं को भी सुना और उन्हें दूर करने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर उनके साथ कुसम्पटी ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष रामकृष्ण शांडिल,महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रिंकू वर्मा ,चमन ठाकुर,मनोज ठाकुर,संजय ठाकुर,अशोक ठाकुर,रुचिका सिंह,मधु कवंर,बलविंदर सिंह,शशि ठाकुर,अंजना चौहान, सुरेंद्र ठाकुर,सुरेन्द्र वर्मा,तनु भारद्वाज, उमा वर्मा,रिचा वर्मा,गौरब,कमल शर्मा,कुलदीप ठाकुर,प्रताप वर्मा,राजीव शर्मा,रिंकू ठाकुर,केदार वर्मा व रवि वर्मा प्रमुख लोगों में शामिल थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने शाहपुर में 77.66 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए

Mon Aug 29 , 2022
एप्पल न्यूज़, शाहपुर कांगड़ा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ और ‘प्रगतिशील हिमाचल: स्थापना के 75 वर्ष’ जैसे समारोह हमारे असंख्य स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष एवं बलिदान और देश-प्रदेश के लोगों के 75 वर्षों के अथक परिश्रम तथा समर्पण के प्रति सम्मान प्रकट करने की […]

You May Like

Breaking News