IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जेपी नड्डा ने पूर्व सांसद के रेस्तरां में खाई “जलेबी” शिमला के लोअर बाजार में किया प्रचार- मांगे वोट बोले- कांग्रेस घोषणा पत्र में ‘न विजन न वजन

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा आज पूरे प्रदेश में जनसंपर्क अभियान चला रही हैं। अभियान में बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ प्रदेश नेतृत्व भी लोगों से रिवाज़ बदलने की अपील कर रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शिमला के लोअर बाजार में जनसंपर्क अभियान में भाग लिया और लोगों से प्रत्याशी संजय सूद को वोट करने की अपील की।

इसी दौरान जेपी नड्डा ने पूर्व भाजपा राज्यसभा सांसद बिमला कश्यप के लोअर बाजार स्थित रेस्तरां में “दूध-जलेबी” का भरपूर आनंद लिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के कई अन्य नेता भी मौजूद थे।

जेपी नड्डा और अन्य शिमला में जलेबी का आनंद उठाते हुए

नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने आज 68 विधानसभा सीटों पर जनसंपर्क अभियान चलाया हैं. कार्यकर्ताओं में काफ़ी उत्साह है।

जयराम ठाकुर ने केंद्र के कामों को जमीन पर उतारा है जिसके बाद जनता ने दोबारा अपना आशीर्वाद देने का मन बनाया है।

नड्डा ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर हमला बोलते हुए कहा कि लिखने वाले ने पढ़ा नहीं और जिसने पढ़ा उसने लिखा नहीं। उसमे न विजन न वजन न दिशा है।

लोग कांग्रेस के मेनिफेस्टो को गंभीरता से नहीं ले रहें हैं. बीजेपी बारीकीयों पर अध्ययन कर मेनिफेस्टो तैयार करती है।

Share from A4appleNews:

Next Post

NJHPS में सतर्कता विभाग द्वारा स्कूली विद्यार्थियों के लिए नारा लेखन, पोस्टर मेकिंग, रंगोली, एकल लोकगीत व प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन

Sun Nov 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, झाकड़ी केन्द्रीय सतर्कता आयोग दिल्ली एंव निगमित कार्यालय शिमला के दिशानिर्देशों के अनुसार नाथपा झाकड़ी जल विद्युत स्टेशन झाकड़ी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह -2022 मनाने के क्रम में अधिकारियों एंव कर्मचारियों के साथ-साथ स्कूल के छात्र-छात्राओं को भ्रष्टाचार उन्मूलन के प्रति जागरूक करने के लिए नारा लेखन एंव […]

You May Like

Breaking News