IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद हादसा- अंगीठी की गैस लगने से 2 मजदूरों की मौत, 7 अस्पताल में उपचाराधीन

एप्पल न्यूज़, कुमारसेन शिमला
ठंड से बचने के लिए रात को आग जलाकर अंगीठी को कमरे में ही छोड़ने से 2 मजदूरों को जान गंवानी पड़ी जबकि 7 मजदूर एभी भी अस्पताल में उपचाराधीन हैं।
घटना शिमला जिला के कुमारसेन की है जहां कोटगढ़ क्षेत्र में जरोल पंचायत कर जबलपुर गॉव में कुलदीप मेहता के भवन निर्माण में कार्यरत मजदूरों नर शुक्रवार रात ठंड से बचाव के लिए बाल्टी में आग जलाई और फिर उसे अपने कमरे में सेंकने के लिए रख दिया। कुल 9 मजदूर आग सेंक रहे थे।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी मजदूर अंगीठी को वहीं रखकर कमरे में सो गए। दूसरे दिन जब मजदूर नहीं आए तो अन्य मजदूरों ने दरवाजा खटखटाया तो मुश्किल से विनोद और यशपाल ने दरवाजा खोला तो देखा सभी बेहोश पड़े हैं।

उन्हें तुरन्त सीएचसी कोटगढ़ ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने रमेश और सुनील को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य 7 मजदूरों अनिल,राजेंद्र, कुलदीप,राहुल,यशपाल, विनोद और कुलदीप को उपचार दिया जा रहा है।
घटना से हर कोई स्तब्ध है और हर तरफ चर्चा हो रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

परमाणु में हुई भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की समीक्षा बैठक, फ्रंट फुट पर रही BJP- रिवाज बदलना तय- पांडे

Sun Nov 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, परवाणु सोलन भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की समीक्षा बैठक परमाणु में आयोजित की गई ।इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, डॉक्टर राजीव बिंदल, डॉक्टर सिकंदर कुमार , राजीव भारद्वाज , पवन राणा और भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पांडे विशेष […]

You May Like