IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बागवानी एवं पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए किए जायेंगे हर संभव प्रयास, पूर्व सरकार ने की थी क्षेत्र की अनदेखी- रोहित ठाकुर

बदशाल गांव में आयोजित दुर्गा माता मंदिर के प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शिरकत की

एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई शिमला

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने जुब्बल कोटखाई के अंतर्गत धराडा पंचायत के बदशाल गांव में दुर्गा माता मंदिर के प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

शिक्षा मंत्री ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश देवी देवताओं का स्थल है इसकी पहचान देवी देवताओं से ही जुड़ी है।

आज माता के मंदिर का निर्माण कार्य पूर्ण होने के उपलक्ष पर आयोजित कार्यक्रम में आने का सौभाग्य प्राप्त प्राप्त हुआ है। उन्होंने माता से प्रदेशवासियों के सुख, शांति और समृद्धि की कामना की।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार द्वारा क्षेत्र के विकास में अनदेखी की गई थी, जिसे अब आगामी 5 वर्षों के भीतर पूर्ण किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की प्राथमिकता सर्वांगीण विकास है। इस वर्ष के बजट में कही गई बातें हम सब को जल्द ही धरातल पर देखने को मिलेंगी। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की आर्थिकी में बागवानी एवं पर्यटन का महत्वपूर्ण योगदान है जिसको बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास किए जायेंगे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ किया जायेगा ताकि क्षेत्र की आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

शिक्षा मंत्री ने इस अवसर पर स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनी। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान करना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगो से प्राप्त समस्याओं एवं मांगों के लिए निश्चित रूप से बजट का प्रावधान कर पूर्ण की जाएंगी।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान धराड़ा सीता, उप प्रधान सतीश ठाकुर, उप मंडलाधिकारी रोहड़ू सन्नी शर्मा, पूर्व जिला परिषद सदस्य विजय सिंह राठौर, विभिन्न विभागीय अधिकारीगण एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

जगत नेगी ने किए 3.62 करोड़ के वैली ब्रिज के उदघाटन-शिलान्यास, बोले- किन्नौर के दूर दराज क्षेत्रों को संपर्क मार्गों से जोड़ कर मुख्य धारा में लाना हिमाचल सरकार की प्राथमिकता

Sun May 28 , 2023
2 करोड़ 10 लाख रुपए की लागत से 120 फीट लंबे बैली ब्रिज का शिलान्यास किया1करोड़ 52 लाख रुपए की राशि से निर्मित 140 फीट लंबे पुल का उदघाटन किया एप्पल न्यूज़, भाबा किन्नौर 11 दिवसीय जनजातीय जिला किन्नौर के प्रवास पर राजस्व, बागवानी एवम जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह […]

You May Like