IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मोदी सरकार के संरक्षण देश में बढ़ रहा नशे का कारोबार, रोजगार है नहीं युवाओं को लगा रही नशे की लत, अडानी पोर्ट पर मिली करोड़ों की हेरोइन की हो न्यायिक जांच-लाम्बा

एप्पल न्यूज़, शिमला

गुजरात के अडानी पोर्ट पर मिली हजारों करोड़ की हीरोइन की जांच की जानी चाहिए यह बात कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने शिमला में कही।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि राजधानी दिल्ली में हिमाचल के दो बड़े चेहरे नड्डा व मंत्री अनुराग बैठे है लेकिन वह रोजगार के बजाए प्रदेश में चिट्टा व गांजा भेज रहे है।

उन्होंने कहा कि गुजरात मे प्रधानमंत्री मोदी के मित्र अडानी के पोर्ट पर 3 हजार किलोग्राम हेरोइन पकड़ा गया है। जिसकी सप्लाई हिमाचल तक पँहुच गई है। हिमाचल पुलिस ने भी 3 सौ किलो ड्रग्स पकड़ा है। प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है ऐसे में बेरोजगार लोगों को नशे का शिकार बनाया जा रहा है।

लांबा ने कहा कि प्रदेश में 30 अक्टूबर को होने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता को इसका जवाब देना है। मोदी सरकार के दौरान पुलवामा हमले में आरडीएक्स कहाँ से आया सरकार इसका जवाब अभी तक नही दे पाई।

प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने रोजगार देने के बजाए नशे को बढ़ावा दिया है। शिमला पुलिस ने जनवरी से सितंबर तक नशे के खिलाफ 187 मामले दर्ज किये है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन इसमे सफल न होने पर देश मे नशे का कारोबार बढ़ाया जा रहा है ताकि युवा रास्ते से भटक जाए और अपना हक न मांग सके। कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के अधीन आयोग बनाकर से इस सारे प्रकरण की जांच की जाए।

वन्ही पंजाब में मची सियासी खलबली पर पूछे सवाल को लांबा ने पार्टी का आंतरिक मामला बताकर टाल दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

वाह-अब दालचीनी से महकेगी की देवभूमि, हिमाचल के 5 जिलों में एक लाख पौधे लगाने की वीरेंद्र कंवर ने ऊना से की शुरुआत

Wed Sep 29 , 2021
कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने तनोह से दालचीनी के पौधारोपण अभियान की शुरुआत, खोलीं मे भी लगाया दालचीनी का पौधाएप्पल न्यूज़, ऊना ग्रामीण विकास पंचायती राज, कृषि, मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने हिमाचल प्रदेश के 5 जिलों में दालचीनी पौधारोपण कार्यक्रम की शुरुआत कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र की तनोह […]

You May Like