IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन झाकड़ी ने किया आंतर परियोजना वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आगाज

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

निगम को नई राह, नई दिशा दिखाने वाले निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा, जिन्होंने एसजेवीएन को एक नई पहचान देकर विश्व पटल पर स्थापित किया । सदैव ही कर्मचारियों को उत्साहित एवं निरंतर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहे है ।

उनका यह भी मानना है कि खेलों से अधिकारी/कर्मचारियों में मानसिक सुदृढ़ता , आपसी भाईचारे की भावना जागृति होती है जो उनके स्वास्थ्य के लिए हितकारी है ।

एसजेवीएन आंतर परियोजना खेल प्रतियोगता 4 नवंबर 2023 से शुरू होकर 7 जनवरी 2024 तक चलेगी। प्रतियोगिता के प्रथम चरण में 04 नवंबर से 05 नवंबर तक एनजेएचपीएस झाकड़ी में वॉलीबाल प्रतियोगिता का आगाज हो गया है।

प्रतियोगिता का शुभारंभ वॉलीबॉल खेल मैदान, झाकड़ी में मुख्य अतिथि महाप्रबंधक वित एवम लेखा विवेक भटनागर द्वारा किया गया और एसजेवीएन सॉन्ग को सस्वर गया गया । तत्पश्चात मुख्य-अतिथि श्री विवेक भटनागर जी ने उपस्थित सभी टीमों की मार्चपास्ट की सलामी ली ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने सभी से टीम भावना के साथ खेलने का अनुरोध किया और कहा कि खेल सिर्फ खिलाड़ियों का ही नहीं बल्कि इसमें पूरी मैनेजमेंट कोचे एवं समन्वयक सभी का सहयोग है।

इससे शारीरिक व्यायाम के साथ साथ आपसी भाईचारे का भी आदान प्रदान होता है इसलिए आप सब अपने खेल का बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने अपने यूनिट का प्रतिनिधित्व करें ।

कार्यक्रम के आरंभ में शिवालिक पब्लिक स्कूल झाकड़ी के बच्चो द्वारा हिमाचली नाटी की मनमोहक प्रस्तुति की गई।

दो दिनों तक चलने वाली इस आंतर प्रोजेक्ट वॉलीबॉल खेलकूद प्रतियोगिता में कुल 5 टीमें भाग ले रही है। जिसमें नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन के साथ साथ कॉरपोरेट हेडक्वार्टर शिमला, रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन , लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिकल प्रोजेक्ट और बक्सर थर्मल पावर प्रोजेक्ट की टीमें शामिल है।

पहले दिन सभी टीमों ने अपने दो दो मुकाबले हुए । प्रतियोगिता में पहले , दूसरे और तीसरे स्थान के लिए मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे।

इस शुभअवसर पर परियोजना प्रमुख/ कार्यकारी निदेशक श्री मनोज कुमार जो किसी कार्यालय कार्य के कारण दौरे पर है उन्होंने विभिन्न यूनिट से आए सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया और साथ ही सभी खिलाड़ियों को सफल प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी।

इस दौरान परियोजना के सभी विभागाध्यक्ष मौजूद रहे। प्रतियोगिता में अधिकारी/कर्मचारियों ने उपस्थित होकर प्रतियोगिता की गरिमा में चार चाँद लगाये ।आयोजित कार्यक्रम की सभी ने सराहना की l

Share from A4appleNews:

Next Post

क्रिप्टो करंसी धोखाधड़ी के सरगनाओं पर होगी कड़ी कार्रवाई- मुकेश अग्निहोत्री

Sat Nov 4 , 2023
शीघ्र लाभ की लालसा में धोखाधड़ी वाली योजनाओं से बचने की अपील की एप्पल न्यूज, शिमला उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में क्रिप्टो करंसी धोखाधड़ी की जांच सम्बंधी एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि क्रिप्टो करंसी के माध्यम से कम समय में अधिक लाभ का झांसा देकर […]

You May Like

Breaking News