IMG_20230101_111915
IMG_20230101_111915
previous arrow
next arrow

“भाजपा मुस्लिम विरोधी नहीं है” इसलिए BJP सरकार ने पैसा दिया होगा

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा नेता एवं विधायक रणधीर शर्मा ने सरकार द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भाग लिया। रणधीर शर्मा को इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने जाने के लिए अधिकृत किया था। 

उन्होंने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा की हाल ही में संजौली विवाद को लेकर समाज आंदोलित हुआ और एक जन आंदोलन खड़ा हुआ जिसपर आज विस्तृत चर्चा हुई।

उन्होंने कहा की जिस भवन को लेकर विवाद खड़ा हुआ है जब वह सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बना है तो इस भवन को सरकार द्वारा तुरंत सील करना चाहिए और सरकार को अपने नियंत्रण में लेना चाहिए।

इस भवन में कोई भी गतिविधि ना हो उसको सुनिश्चित करना चाहिए। इस पर मुख्यमंत्री ने लीगल एक्सपर्ट की राय लेकर कार्य करने को कहा।

उन्होंने कहा की बाहर से को लोग हिमाचल में आ रहे है उनकी वेरिफिकेशन और आइडेंटीफिकेशन होना आवश्यक है। अगर वह हिमाचल में कोई काम कर रहे है तो उनके लाइसेंस बनने चाहिए, सरकार को इस पर गंभीरता से काम करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया की वह विधानसभा अध्यक्ष से बात कर दोनों दलों को संयुक्त समिति बनाकर इस विषय पर जल्द नीति लाएंगे। रणधीर ने कहा की यह समस्या शिमला की नहीं बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश की है। 

रणधीर से कहा की एक जगह मुख्यमंत्री सर्वदलीय बैठक बुला रहे है और दूसरी ओर उनके मंत्री प्रेस वार्ता का भाजपा पर आरोप लगा रहे है। वैसे तो मंदिर और मस्जिद के लिए कोई सरकार पैसा नहीं दे सकती पर आस पास की सराय के लिए पैसा देना गलत नहीं है। 

रणधीर ने कहा की भाजपा मुस्लिम विरोधी नहीं है इसलिए पैसा दिया होगा। 

उन्होंने सरकार से आग्रह किया की इस विवाद को लेकर कांग्रेस सरकार को ही समाधान निकालना है और यह समाधान जल्द निकालना चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

हादसा- चम्बा में घास काटने गई महिलाओं पर भालू ने किया हमला, एक की मौत एक घायल

Sat Sep 14 , 2024
एप्पल न्यूज, चंबा चंंबा जिला में भालू के हमले में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है जबकि एक महिला घायल हो गई जिसका उपचार मेडिकल कालेज चंबा में चल रहा है। यह घटना जिला चंबा की ग्राम पंचायत धिमला के तहत कलवारा के जंगल में हुई जब […]

You May Like

Breaking News