IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

स्वास्थ्य विभाग बना घोटाला विभाग – भाजपा अध्यक्ष का इस्तीफ़ा हुआ अब मुख्यमंत्री भी दें- CLP

स्वास्थ्य विभाग बना घोटाला विभाग, कांग्रेस विधायक दल ने उठाई इस्तीफे की मांग

एप्पल न्यूज़, शिमला

कारोना काल के दौरान स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटालों को लेकर कांग्रेस पार्टी सरकार पर पूरी तरह से हमलावर है। शिमला में कांग्रेस विधायक दल की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित कांग्रेस के अधिकतर विधायक मौजूद रहे।

\"\"

बैठक में एकमत होकर ये फ़ैसला लिया गया है की स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटालों को लेकर मुख्यमंत्री से सीधा इस्तीफ़े की मांग की जाए। मामले की सिटींग जज से जांच व कोविड फण्ड पर स्वेत पत्र जारी करने की मांग की जाएगी। कांग्रेस जमीन स्तर पर इसको लेकर अन्दोलन खड़ा करेगी।

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग घोटाला विभाग बनकर रह गया है। कारोना जैसी वैश्विक त्रासदी में भी सेनेटाइजर घोटाला हो जाता है, पीपीई किट घोटाला ओर अब वेंटिलेटर ख़रीद घोटाला हो गया। इसकी जिम्मेदारी सीधा स्वास्थ्य मंत्री के नाते मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की बनती है इसलिए मुख्यमंत्री को भी बिंदल को तर्ज पर नैतिकता के आधार पर इस्तीफ़ा देना चाहिए। सरकार कोविड फण्ड को लेकर स्वेतपत्र जारी करे क्योंकि कोविड फण्ड में प्रदेश के हर वर्ग ने अपना योगदान दिया है।

उधर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा वह इस दौरान बीमार चल रहे थे लेकिन जिस तरह की शिकायतें मिल रही है। सरकार इसकी जाँच करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

CPIM की मांग-कोविड फण्ड पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार, स्वास्थ्य घोटालों की हो न्यायिक जांच

Thu Jun 4 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला माकपा ने सरकार पर कारोना काल में स्वास्थ्य विभाग की पीपीई किट, सेनिटाइजर, मास्क व वेंटिलेटर ख़रीद घोटाले में जाँच की मांग को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। माकपा विधायक राकेश सिंघा के नेतृत्व में माकपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला व स्वास्थ्य विभाग में […]

You May Like

Breaking News