IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोविड फंड से नेरचौक, टांडा व आईजीएमसी को वेंटिलेटर खरीद दान करेगी कांग्रेस

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने तीन कोविड 19 अस्पतालों नेरचौक, टांडा व आईजीएमसी को वेंटिलेटर व आवश्यक सामान खरीद कर दान देने का निर्णय लिया है। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में हुई आपदा सैल की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया।

\"\"


आपदा सैल के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल ने कांग्रेस अध्यक्ष को देशव्यापी लॉक डाउन के चलते कांग्रेस आपदा सैल को प्राप्त हुई शिकायतों और उनके निपटारे व राहत कार्यो की भी पूरी जानकारी दी।उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान के बाद कांग्रेस आपदा कोष में 13.51 लाख की राशि एकत्र हुई है। यह राशि कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपनी जेब से इस राहत कोष में दान दी है।
राठौर ने दान देने वाले पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि अभी यह आपदा खत्म नही हुई है, इसलिए इस पैसे का पूरा सद्पयोग किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अस्पतालों को दिये जाने वाले सभी उपकरणों की खरीद प्रक्रिया पूरी तरह पारदर्शी तरीके से और मेडिकल सुपरिटेंडेंट से विचार विमर्श के बाद उचित टेंडर प्रक्रिया पूरी की जाए।
राठौर ने डॉ.धनीराम शांडिल की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय सब कमेटी का गठन भी किया जो इस राहत कोष के पैसे का उनकी पूर्व अनुमति से सद्पयोग करेगी। इस कमेटी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष कर्ण पठानिया व हरि कृष्ण हिमराल को सदस्य नामित किया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदेश सरकार हिमाचल प्रदेश को निवेश के लिए पसंदीदा गंतव्य बनाने के लिए प्रतिबद्धः मुख्यमंत्री

Thu Jun 4 , 2020
एप्पल न्यूज, शिमलाराज्य सरकार प्रदेश में निवेशकों के लिए अनुकूल वातावरण मुहैया कर और उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध करवा, निवेश करने के लिए एक पसंदीदा गंतव्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से काॅर्पोरेट मामलों के निदेशक सीटी […]

You May Like