अंशुल मामला- पिता बोले बम्बर ठाकुर पर नहीं शक बाकि पुलिस जांच में सामने आएगा सच

एप्पल न्यूज़, सुरेंद्र जम्वाल बिलासपुर

24 जून 2020 बिलासपुर के रौड़ा सेक्टर निवासी अंशुल शर्मा की मंडी स्थित उनके पैतृक गांव के समीप संदिग्ध हालत में मौत हो गयी…मगर मौत से पहले का अंशुल शर्मा का एक वीडियो सामने आया है।

जी हाँ इस वायरल वीडियो में अंशुल शर्मा कुछ लोगों द्वारा कुछ महीनों से उन्हें परेशान कर मानसिक प्रताड़ित करने और उनका पीछा कर उन्हें जान से मारने की बात कह रहे है, जिसके बाद अंशुल शर्मा का संदिग्ध हालत में शव मंडी पुलिस को बरामद होता है। वहीँ मंडी के पधर में फेसबुक वीडियो के आधार पर मंडी पुलिस ने बिलासपुर के पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीँ पुरे मामले को लेकर अंशुल के पिता चमन पंडित का कहना है की उन्हें नहीं पता था की अंशुल अपने पैतृक गांव चला गया है और जब उन्होंने वीडियो देखा तो उन्हें काफी दुःख हुआ की पूर्व विधायक सहित कई लोगों के नाम सामने आये है। उनका कहना है कि पूर्व विधायक सहित अन्य दो लोगों पर उन्हें कोई शक नहीं है की वह इस तरह की घटना को अंजाम देंगे बाकि पुलिस कार्रवाई में सच सामने आ जायेगा।

वहीँ बिलासपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक बम्बर ठाकुर वायरल वीडियो के बाद अब सामने आये है। उन्होंने इस वीडियो को उनकी राजनितिक जीवन ख़त्म करने के मकसद से रचा गया एक षड्यंत्र बताया है। साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा अंशुल की मौत की सीआईडी जाँच का स्वागत करते हुए असली दोषियों के सामने आने की बात भी कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल में 100% सवारियों के साथ बसें चलाने औऱ 250 नई बसें खरीदने को मंजूरी, हमीरपुर में बनेगा ट्रांसपोर्ट नगर

Wed Jul 1 , 2020
लोगों की सुविधा के लिए पायलट आधार पर आरम्भ होगी ई-परिवहन व्यवस्था एप्पल न्यूज़, शिमलामुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि परिवहन विभाग को अपनी सेवाएं स्वयं संचालित करने के दिशा में कार्य करना चाहिए ताकि लोगों को प्रभावी और समयबद्ध सेवाएं प्रदान की जा सके तथा लोगों को कार्यालय […]

Breaking News