IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

श्री ठाकुर सत्यनारायण मंदिर न्यास रामपुर बुशहर की कार्यकारिणी गठित, अश्वनी सोनी अध्यक्ष, विनय शर्मा बने महासचिव

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

श्री ठाकुर सत्या नारायण न्यास रामपुर की बैठक मंदिर परिसर में आयोजित की गई। बैठक में न्यास की पुरानी कार्यकारिणी का कार्यकाल पुरा होने पर सर्वसम्म्मति से न्यास की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है।

इस में स्वर्ण खुल्लर को संरक्षिका, बसंत लाल गागल को न्यास का संरक्षक, अश्वनी सोनी को न्यास का अध्यक्ष, उमादत्त शर्मा को उपाध्यक्ष, विनय शर्मा को महासचिव और मदन भारती को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। 

\"\"

जबकि रोशन चौधरी, राजीव अग्रवाल, डीके नेगी, मोहन श्याम, राजेश अग्रवाल, चन्द्रकांत, प्रताप नेगी,विष्णु शर्मा, जय दयाल मेहता,  अनिल वर्मा और मोहन मेहता को कार्यकरिणी सदस्य नियुक्त किया गया। 

जिस में प्रदेश अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद, प्रांत मंत्री विश्व हिंदू परिषद, संगठन मंत्री विश्व हिंदू परिषद, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ रामपुर  विभाग के विभाग प्रचार और विभाग कार्यवाह पदेन सदस्य होंगे। 

बैठक में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के रामपुर विभाग के विभाग प्रचारक प्रताप सम्याल पदेन सदस्य के रूप में उपस्थित रहे। 

न्यास के महासचिव विनय शर्मा ने बताया कि न्यास की कार्यकरिणी का गठन तीन साल के लिए होता है। पिछली कार्यकरिणी का कार्यकाल पूरा होने पर अगल तीन साल के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।

बैठक में नई कार्यकरिणी के गठन के बाद सदस्यों ने वार्षिक पंचांग पर चर्चा की गई। जिस में जन्माष्टमी, कोरोना सम्मान कार्यक्रम, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर, गरीब कन्या विवाह कार्यक्रम, विद्यार्थी सम्मान कार्यक्रम और स्थापना दिवस कार्यक्रम के इलावा जन सेवा के कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की गई। 

Share from A4appleNews:

Next Post

कमल ठाकुर कृषि एवं ग्रामीण बैंक के निदेशक नियुक्त, जताया आभार

Sun Jul 12 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाभाजपा के युवा नेता कमल ठाकुर को सरकार ने हिमाचल प्रदेश कृषि एवं ग्रामीण बैंक का निदेशक नियुक्त किया है। गत दिनों कमल ठाकुर की इस पद पर नियुक्ति की गई। बीते दिनों ग्रामीण विकास बैंक में तीन लोगों की नियुक्ति की गई। इनमें कमल ठाकुर, गोपाल सिंह […]

You May Like

Breaking News