IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना काल में भी 25 प्रतिशत की किराया वृद्धि पूरी तरह से जनविरोधी: छाजटा

4

एप्पल न्यूज़, शिमला

जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार द्वारा परिवहन निगम की बसों में 25 प्रतिशत के किराया बृद्वि को पूरी तरह जनविरोधी बताते हुए इसकी कड़ी आलोचना की है।

छाजटा ने इस किराया बृद्धि लिखित बयान जारी करते हुए कहा है कि  एक तरफ सरकार डीज़ल पेट्रोल के मूल्यों में बृद्धि कर लोगों को लूट रही है तो दूसरी तरफ आज उसने उन आम लोगों को भी लूटना शुरू कर दिया है, जो बसों में सफर करते है।

उन्होंने कहा है कि सरकार का यह निर्णय पूरी तरह जनविरोधी है और कांग्रेस इसका पूरा विरोध करती है। उन्होंने कहा है कि अगर राहत देना चाहतीं तो बस मालिकों को टैक्स में छूट देकर किराया वृद्धि को जनहित मे रोका जा सकता है।

छाजटा ने कहा है कि अगर सरकार ने यह निर्णय वापसी नही लिया तो कांग्रेस इसके खिलाफ सड़को में उतरेगी। उन्होंने कहा है कि सरकार  के जनविरोधी निर्णय और नीतियों के खिलाफ कांग्रेस अब चुप बैठने वाली नही।

Share from A4appleNews:

Next Post

बरसात के दिनों में स्क्रब टाइफस से रखें बचाव

Tue Jul 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, ऊना बरसात के दिनों में स्क्रब टाइफस अकसर अपने पांव पसारता है। स्क्रब टाइफस एक जीवाणु जनित संक्रमण है, जो अनेक लोगों की मृत्यु का कारण बनता है और इसके लक्षण चिकनगुनिया जैसे ही होते हैं। स्क्रब टाइफस बीमारी की शुरुआत सिरदर्द और ठंड के साथ बुखार से […]

You May Like

Breaking News