IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

DC शिमला ने सम्मानित किए लोकसभा और विधान सभा चुनावों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षक

एप्पल न्यूज़, शिमला

उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने अपने कार्यालय कक्ष में लोक सभा तथा विधान सभा  चुनावों के दौरान उत्कृष्ट कार्य के लिए जिला के विभिन्न स्कूलों के अध्यापक गणों को सम्मानित किया।

\"\"


उपायुक्त ने मतदान प्रक्रिया को सूचारू रूप से संम्पन्न करवाने के लिए शिक्षक वर्ग के  योगदान की सराहना की तथा समय-समय पर उल्लेखनीय सेवायें प्रदान करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
उपायुक्त ने भारतीय लोकतंत्र को सुदृढ़ बनाने के लिए शिक्षकों के योगदान तथा मतदान प्रतिशतता  का महत्व आम जन को समझाने के लिए भी उनके योगदान को सराह तथा गत चुनावों में मतदान प्रतिशत बढ़ोतरी के लिए शिक्षकों के प्रयासों को एक अहम कड़ी बताया।
उपाुक्त ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला संजौली के अध्यापक अजय वशिष्ठ,राजकीय उच्च विद्यालय,भराड़ी के अध्यापक सत्यव्रत शर्मा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लालपानी के शिक्षक रणवीर सिंह, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोट शिलारू के शिक्षक घनश्याम शर्मा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर के प्रेम शर्मा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सरोग के मदन लाल, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बालूगंज के अविनाश कुमार को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी(कानून एवं व्यवस्था)  प्रभा राजीव, तहसीलदार इलैक्शन बाला ठाकुर, नायब तहसीलदार बलबीर बहादुर तथा अजय शर्मा उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

स्व. इंदिरा गांधी ने ही रखी थी महिला सशक्तिकरण की नींव, तभी देश में महिलायें हर क्षेत्र में पुरुषों से आगे

Wed Sep 16 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहा है कि देश मे महिला शसक्तीकरण की नींव तत्कालीन प्रधानमंत्री स्व.इंदिरा गांधी ने ही रखी थी इसी बजह से आज देश मे महिलायें  हर क्षेत्र में पुरुषों से आगे खड़ी है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में अखिल भारतीय कांग्रेस […]

You May Like

Breaking News