IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला ग्रामीण में बाघी पंचायत की पूर्व उप प्रधान व BJP नेत्री मीना शर्मा विक्रमादित्य के समर्थन में कांग्रेस में शामिल

एप्पल न्यूज़, शिमला

बसंतपुर वार्ड से निर्दलीय जिला परिषद सदस्य चुन्नी लाल व जुनगा वार्ड से भाजपा समर्थित जिला परिषद चुनाव लड़ चुकी महिला मोर्चा की पदाधिकारी बाघी पंचायत की पूर्व उप प्रधान मीना शर्मा आज कांग्रेस में शामिल हो गए।उन्होंने विधायक विक्रमादित्य सिंह पर अपना पूर्ण विश्वास जताते हुए हॉली लॉज में कांग्रेस का दामन थाम लिया।

विक्रमादित्य सिंह ने इन दोनों का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि चुन्नी लाल व मीना शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने से उन्हें मजबूती मिलेगी।उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान करते है।कार्यकर्ता ही उनकी असली ताकत है और इसी ताकत के बल पर वह अपने क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास कर रहें है।उन्होंने कहा कि इन दोनों के पार्टी में शामिल होने से उनके अनुभव से उनके क्षेत्रो में लोगों की समस्याओं को दूर करने में सहायता मिलेगी।
इस दौरान उनके साथ ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल शर्मा,ललित शर्मा,बलबीर बबलू, रामलाल शर्मा, नरेश कुमार, देश राज, कवींद्र कवंर, गरिश शर्मा, धर्मेंद्र वर्मा व कई अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।
मीडिया से बातचीत करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना के इस काल मे स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा गई है।

उन्होंने कहा कि केंद्र से प्रदेश को खराब वेन्टीलेटर भेजे गए। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की भारी कमी और पर्याप्त मात्रा में बेंटिलेटर न होना भी कोरोना से ग्रसित लोगों की मौत का कारण बना है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी ने आम व गरीब लोगों की कमर तोड़ दी है और सरकार है कि शराब सस्ती करने की बात कह रही है।

उन्होंने डिपुओं में तेल व दालों के मूल्यों बढ़ाने पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो चुकी है।कोरोना के इस काल में सरकार ने किसी भी वर्ग को कोई राहत नही दी है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस हर स्तर पर लोगों की मदद कर रही है जबकि भाजपा इस आपदा में अबसर तलाश रही है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ता कोरोना चिंता का विषय है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने कोरोना की टेस्टिंग कम कर दी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में इस महामारी का बढ़ना ओर भी चिंता बढ़ा रहा है ,क्योंकि यहां पहले ही स्वास्थ्य सेवाओं का टोटा पड़ा है।उन्होंने 18 साल से ऊपर के लोगों को वेक्सिनेशन के नाम पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार इस महामारी से निपटने में पूरी तरह विफल साबित हुई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

भावानगर स्कूल में ऑनलाइन तंबाकू निषेध दिवस का आयोजन

Mon May 31 , 2021
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगरसतलुज व्यू पब्लिक स्कूल ने आज ऑनलाइन तंबाकू निषेध दिवस का आयोजन किया जिसमें पेंटिंग ,स्लोगन व भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस अवसर पर सभी बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया व अनेक गतिविधियों द्वारा इस अवसर पर लोगों को तंबाकू के दुष्प्रभाव के बारे में […]

You May Like

Breaking News