IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लाशों पर राजनीति करना BJP के डीएनए में, राजनीतिक धर्म भूल कर शानो-शौक़त की राजनीति में मस्त है भाजपा सरकार- विप्लव ठाकुर

एप्पल न्यूज़, देहरागोपीपुर
    जिला कांगड़ा में उपमंडल देहरा की बदतर स्वास्थ्य चिकित्सा सुविधा पर चिंता प्रकट करते हुए प्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री पूर्व मंत्री व राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर ने प्रदेश सरकार को समय रहते उचित कदम उठाने का आग्रह किया है। कांग्रेस नेत्री विप्लव ठाकुर ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर में उपमंडल देहरा के बाशिंदों को हो रही दिक्कतों को लेकर कांग्रेस पार्टी चिंतित है।

मंगलवार को जारी अपने वक्तव्य में प्रदेश की सत्ता में रही पूर्व कांग्रेस मंत्री विप्लव ठाकुर ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर राजनीतिक अनुभवहीनता का आरोप लगाते हुए कहा की कोरोना महामारी को लेकर घंटियां बजाने व दीपक जलाने तक ही सीमित रही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के “टोने -टोटकों ” से कोरोना के विरुद्ध लड़ाई लड़ने का खमियाजा आज पूरा देश भुगत रहा है।

विप्लब ठाकुर ने कहा कि उपमंडल देहरा में आयुर्वेद अस्पताल को कोविड अस्पताल की मांग कांग्रेस पार्टी द्वारा पुरजोर ढंग से उठाने के बाद प्रदेश की सरकार ने आधे -अधूरे कदम तो उठाए,लेकिन धरातल पर कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए अभी तक किसी भी तरह के चिकित्स्क उपकरण और दवाइयाँ उपलब्ध नहीं है।

उन्होंने कहा कि 20 बिस्तरों का कोरोना अस्पताल बनाने की योजना राजनीतिक इच्छा शक्ति नहीं होने के कारण प्रदेश सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल रखी है। कांग्रेस नेत्री विप्लव ठाकुर ने कहा की उपमंडल स्तरीय देहरा के  आयुर्वेद अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाने के उपरांत अभी तक प्रदेश सरकार द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडर,वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर व पर्याप्त मात्रा में बैड भी उपलब्ध नहीं करवाए गए हैं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की लापरवाही का भुगतान उपमंडल देहरा की जनता को भुगतने पड़ रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए पूर्व कांग्रेस सांसद विप्लव ठाकुर का कहना की भाजपा सरकार अपना राजनीतिक धर्म भूल कर शानो-शौक़त की राजनीति में मस्त है। लाशों पर राजनीति करना भाजपा के डीएनए में हैं।

खेद प्रकट करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री विप्लव ठाकुर ने कहा की भाजपा की निम्न स्तरीय नीति व नीयत के कारण देश पिछले सात वर्षों से सजा भुगत रहा है।इस अवसर पर उनके साथ जिला काँगड़ा कांग्रेस प्रवक्ता सपन सूद भी उपस्थित थे। 

Share from A4appleNews:

Next Post

CBSE की तर्ज पर हिमाचल बोर्ड की 12वीं की परीक्षाएं भी हो सकती हैं रदद्, सीएम जयराम ठाकुर ने कहा-5 जून को कैबिनेट में होगा अंतिम फैसला

Wed Jun 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला में कहा कि CBSE की तर्ज पर ही हिमाचल में भी 12वीं की परीक्षाओं को रद्द किया जाएगा। यानी बिना परीक्षा के ही छात्र पास हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस बारे में रिपोर्ट ली जा रही है और चर्चा की जा […]

You May Like

Breaking News