IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भारत अमृत महोत्सव- हिमाचल स्टेट लाइब्रेरी में 9 अगस्त से पुस्तक प्रदर्शनी

एप्पल न्यूज़, शिमला
डॉ भीमराव अंबेडकर राज्य पुस्तकालय हिमाचल प्रदेश शिमला में 9 से 15 अगस्त तक स्वतंत्रता आंदोलन से संबधित पुस्तक प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर 9 अगस्त को मुख्य अतिथि के रूप में उच्च शिक्षा निदेशालय हिमाचल प्रदेश के पुस्तकालय अध्यक्ष तीर्थ राम शर्मा और विशेष अतिथि सूक्ष्म शर्मा नियंत्रण अधिकारी उप शिक्षा निदेशालय उच्च शिक्षा इस पुस्तक प्रदर्शनी का शुभारंभ करेंगे।
इस पुस्तक प्रदर्शनी में 12 अगस्त को डॉ एस आर रंगनाथन के जन्मदिन को पुस्तकालय दिवस के रूप में मनाया जाएगा।
हिमाचल प्रदेश राज्य पुस्तकालय शिमला के अध्यक्ष गोपाल ठाकुर ने बताया कि देश की आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव के तहत देश की आज़ादी के संबधित पुस्तकों की प्रदर्शनी से पाठकों को अवगत करवाया जाएगा।
इस पुस्तक प्रदर्शनी से पाठकों को अवगत करवाया जाएगा। इस पुस्तक प्रदर्शनी में स्टाफ के सहायक पुस्कालय अध्यक्ष बलदेव वर्मा, कृष्णा, नीलम शर्मा, सरिता शर्मा, अमृता शर्मा, आरती गुप्ता, गौतम देव दिपटा, वीना शर्मा, सीमा कश्यप, कुसुम व विक्रम आदि मौजूद रहेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कोरोना के बढ़ने लगे मामले, शिमला प्रशासन का 5 स्तरीय प्लान, टेस्ट-ट्रैक-ट्रीट-टीकाकरण पर किया जाएगा काम- आदित्य नेगी

Sun Aug 8 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाशिमला जिला में कोरोना के फिर से मामले बढ़ने लगे है। रोहडू में स्कूल में छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ऐसे में जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है और कोरोना से निपटने के लिए प्लान तैयार कर लिया है। जिसके चलते  टेस्ट-ट्रैक-ट्रीट-टीकाकरण ओर कोविड उपयुक्त व्यवहार की […]

You May Like

Breaking News