IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

उद्योग मंत्री ने अनुराग ठाकुर से किया आग्रह- परागपुर में इंडोर स्टेडियम निर्मित करने के प्रस्ताव को दें स्वीकृति

एप्पल न्यूज़, शिमला

उद्योग, परिवहन, श्रम एवं रोजगार मंत्री बिक्रम सिंह ने नई दिल्ली में केंद्रीय, सूचना एवं प्रसारण, युवा कार्य एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से भेंट की।

उद्योग मंत्री ने अनुराग सिंह ठाकुर से जिला कांगड़ा के परागपुर में राज्य सरकार के इंडोर स्टेडियम निर्मित करने के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान करने का आग्रह किया, ताकि क्षेत्र के खिलाडि़यों को अनुकूल खेल वातावरण व सुविधाएं प्रदान की जा सकें।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री को अवगत करवाया कि संसारपुर टैरेस में हिमाचल पथ परिवहन निगम का डिपो खोला गया है, लेकिन भूमि के अभाव के कारण इसका निर्माण कार्य अभी तक आरम्भ नहीं किया गया है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री से संसारपुर टैरेस में एचआरटीसी भवन एवं बस डिपो के निर्माण कार्य के लिए भूमि स्थानांतरित करने का मामला सम्बन्धित मंत्रालय से उठाने का आग्रह किया।

बिक्रम सिंह ने अनुराग सिंह ठाकुर से जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय खोलने की स्वीकृति प्रदान करने का मामला सम्बन्धित मंत्रालय से उठाने का आग्रह किया।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री ने उद्योग मंत्री को हर सम्भव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

"मंत्री के आंगन में बांधेंगे बेसहारा पशु" घुमारवी विधानसभा में BJP कार्यकर्ता राजनीतिक भूखमरी का शिकार, गौवंश का समाधान न होने से रूष्ट- विक्रम शर्मा

Tue Aug 17 , 2021
एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल घुमारवीं बिलासपुर जिला के घुमारवीं विधान सभा क्षेत्र का कार्यकर्ता आज हताश व निराश होकर इधर उधर भटक रहा है तथा उसका मनोबल पूरी तरह से टूट चुका है व घुमारवीं चुना क्षेत्र आज राजनीतिक भुखमरी का शिकार हो चुका है यह बात खादी बोर्ड के […]

You May Like

Breaking News