IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुत्ते की जान बचाने को उफनती नदी में कूदा नेपाली युवक, प्रत्यक्षदर्शियों ने युवक की बहादुरी की भूरी भूरी प्रशंसा

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी के लूहरी में नदी के तेज बहाव के कारण वहे एक कुत्त्ते की जान बचाने के लिए नेपाली मूल का एक युवक उफनती नदी में कूद गया और अपनी जान की परवाह किये बिना.तैरते हुए कुत्ते तक पंहुचा और उसे किनारे लगाकर उसकी जान बचाई।

गौर हो कि इन दिनों भारी वारिश के चलते नदियों का जलस्तर पूरे उफान पर है और चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने को कई मवेशी व कुत्ते नदी के किनारे लेट जाते हैं. जो उफनती नदी के अचानक बढ़ने बाले जल स्तर व तेज वहाव के कारण.इसकी चपेट में आकर वह जाते हैं।

ऐसा ही वाक्या बुधवार को आनी के लूहरी में भी पेश आया.जहाँ एक कुत्ता उफनती नदी की चपेट में आकर वह गया।इसी बीच.नेपाली मूल के एक युवक की नजर जब नदी में वह रहे कुत्ते पर पड़ी तो.वह उसे बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किया बिना नदी में कूद गया और नदी की ख़ौफ़नाक लहरों को चीरकर तैरते हुए कुत्ते तक पहुँचा और उसे किनारे लगाकर उसकी जान बचाई।

इस नजारे को देखने बाले प्रत्यशदर्शियों ने नेपाली मूल के व्यक्ति की इस बहादुरी की भूरी भूरी प्रशंसा की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सेब मंडियों में प्रवेश के लिए RTPCR टेस्ट जरूरी, सेब मंडियों में भी होगी वेक्सीनेशन व कोरोना टेस्ट की व्यवस्था- DC

Thu Aug 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला जिला में कोरोना के लगातार मामले बढ़ रहे है। हर रोज कोरोना के मामले सामने आ रहे है। वही जिला में सेब सीजन भी जोरो पर है ऐसे में बाहरी राज्यो से मजदूर ओर आढ़ती काफी तादात में पहुच रहे है।  कोरोना संक्रमण ज्यादा न फैले […]

You May Like

Breaking News