IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र ने जो घोषणाएं की जमीन पर उतरी, जो कहते थे वो होती थी ‘पत्थर की लकीर’ क्षेत्र को बांटने का काम न करें मुख्यमंत्री जी -विक्रमादित्या

आनी के रघुवीरसिंह स्टेडियम में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में विक्रमादित्यसिंह ने किया प्रदेश सरकार पर प्रहार

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी के राजा रघुवीरसिंह स्टेडियम में कांग्रेस नेता एवं शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिये प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री क्षेत्र के नाम पर बांटने का प्रयास न करें ।

कांग्रेस ने हमेशा पूरे हिमाचल को एकसूत्र में पिरोने का काम किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवाद जातिवाद से उपर उठकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि धर्म परिवर्तन को रोकने के लिए वीरभद्र सरकार 2005 में कानून लेकर आ गई थी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी घोषणाएं करती है जो जमीन पर नहीं उतरती इसलिए ऐसी घोशणाओं का कोई महत्व नहीं है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह जो बोलते थे वो पत्थर की लकीर हुआ करती थी । वीरभद्र द्वारा की गई घोषणाओं को रोकने की मजाल किसी में नहीं थी।


वहीं, आनी विस क्षेत्र के विधायक किषोरीलाल सागर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विधायक किशोरीलाल सागर जनता की महत्वाकांक्षा पर नहीं उतरे। उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंदर विस क्षेत्र आनी की आवाज को मजबूती से नहीं उठाया जाता।

उन्होंने कहा कि वे गरिमा का ख्याल रखते हुए विधानसभा के अंदर कुछ नहीं बोलते , लेकिन विधायक की यही स्थिति रही तो वे आनी की आवाज विधानसभा के अंदर उठाने में भी गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आनी क्षेत्र की जनता के साथ उनका राजनीति से हटकर परिवारिक रिष्ता रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM के हेलीकाप्टर में आई खराबी-सड़क मार्ग से आए शिमला बोले-सेब के दाम स्थिर हैं, किसान जल्दबाजी में मंडी न भेजे फसल- जयराम

Fri Aug 27 , 2021
हैलीकॉप्टर मे आई तकनीकी खराबी के कारण सड़क मार्ग से शिमला गए मुख्यमंत्री एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर मुख्यमंत्री का मण्डी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान वापिस शिमला को सड़क मार्ग के द्धारा गए है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर में […]

You May Like

Breaking News