IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अनशन पर बैठे करुणामूलक आश्रितों का टूटने लगा सब्र का बांध, उपचुनाव व लोकसभा चुनावों का करेंगे बहिष्कार, उग्र आंदोलन की भी दी चेतावनी

एप्पल न्यूज़, शिमला

मांगों को लेकर पिछले 63 दिनों से शिमला में करुणामूल्क आश्रित अनशन पर बैठे है लेकिन सरकार का कोई भी नुमाइंदा उनसे मिलने नही जा रहा है।

आश्रित 12 घण्टे के अनशन पर बैठ रहे थे। वही वीरवार से 24-24 घटें का क्रमिक अनशन शुरू किया है जिसके तहत पांच आश्रित हर रोज 24 घण्टे अनशन पर बैठेंगे। 

करुणामूल्क आश्रितों ने सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए और जल्द मांगे न पूरी होने पर उप चुनावो के बहिष्कार का एलान भी किया। 

करुणामूलक संघ मुख्य सलाहकार शशिपाल शर्मा ने कहा की मांगों को लेकर पिछले 63 दिन से अनशन पर बैठे है लेकिन हैरानी की बात है कि सरकार का न तो कोई अधिकारी और न ही मंत्री सुध लेने नही आया।

आश्रित समस्त विभागों, बोर्डों, निगमों में लंबित पड़े करुणामूलक आधार पर नोकरियों में वन टाइम सेटेलमेंट  के तहत सभी को एक साथ नियुक्तियाँ देने की मांग कर रहा है।
उन्होंने कहा कि सरकार उनकी मांगों को नही मानती है तो आने वाले उप चुनावो व 2022 के विधानसभा चुनावों का आश्रित बहिष्कार करेंगे और इसको लेकर उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में हर वार्ड के लिए फिक्स होगी पानी की टाइमिंग, गिरी के आसपास अवैध डंपिंग पर सख्त हुआ जल निगम

Thu Sep 30 , 2021
शहर में हर वार्ड के लिए फिक्स होगी पानी की टाइमिंग,,गिरी के आसपास अवैध डंपिंग पर सख्त हुआ जल निगम एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में लोगो को अब पानी के लिए इतंजार नही करना पड़ेगा। शहर जल्द ही पानी की टाइमिंग फिक्स होने जा रही है। हर वार्ड के […]

You May Like

Breaking News